राजनीति

कोरोना के संकटकाल में घर से बाहर नहीं निकल रहे मुख्यमंत्री: चंद्रकांत पाटील

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि कोरोना के संकट काल में भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मातोश्री बंगले से बाहर नहीं निकल रहे हंै। इससे राज्य में सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए कारगर निर्णय नहीं ले पा रही है।

चंद्रकांत पाटील ने पत्रकारों को बताया कि राज्य में कोरोना की वजह से पूरी जनता परेशान हैं। राज्य में सवा लाख से अधिक कोरोना मरीज मिले हैं । इस समय मुख्यमंत्री को मातोश्री बंगले से बाहर निकलकर लोगों को राहत देना आवश्यक है। पाटील ने कहा कि विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने पूरे राज्य का दौरा कर आम जनता को तसल्ली दे रहे हैं,जबकि मुख्यमंत्री मातोश्री बंगले में अपने आपको बंद कर रखा है।

पाटील ने बताया कि मातोश्री बंगले पर गए आगंतुकों से भी मुख्यमंत्री नहीं मिलते हैं। लेकिन पिछले 6 माह में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार तीन बार मुख्यमंत्री से मिल चुके हैं। मुख्यमंत्री को आम जनता की परवाह ही नहीं है। सारा कामकाज मुख्यमंत्री ने अधिकारियों पर छोड़ दिया है। पाटील ने कहा कि मुख्यमंत्री को मातोश्री से बाहर निकलकर आम जनता को कोरोना से बचाने के लिए कारगर उपाययोजना करना आवश्यक है। (एजेन्सी, हि.स.)

Next Post

'ब्लैक लाइव्स मैटर' के मुद्दे पर साथ आने की जरूरत : लुंगी एन्गिडी

Wed Jul 8 , 2020
केपटाउन। तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी ने कहा है कि दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह ही दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम को भी ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ के मुद्दे पर साथ आने की जरूरत है। एन्गिडी, जिन्हें क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) टी 20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर के रूप में नामित किया गया था, ने संकेत दिया […]