बड़ी खबर मनोरंजन

कोरोना कहर: मशहूर सिंगर Arijit Singh की मां का कोरोना से निधन


मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी जादुई आवाज़ से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आज बेहद गमगीन हैं। अरिजीत सिंह की मां का निधन (Arijit Singh Mother died) हो गया है। वह कोरोना पॉजिटिव थी। कोरोना (Corona) की वजह से उनके सेहत लगातार खराब हो रही थी, जिसकी बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं आज इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

6 मई को एक्ट्रेस स्वास्तिका ने सिंगर की मां के लिए ब्लड डोनर की मांग की थी, जिसके बाद सामने आया था कि सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मां बीमार हैं। सिंगर की मां के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।


इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार (20 मई) की सुबह अरिजीत सिंह की मां की तबीयत बिगड़ने लगी और सुबह 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि वह वो कुछ दिनों से ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी। लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्टर्स उन्हें नहीं बचा सके।

आपको बता दें कि बीते दिनों ‘दिल बेचारा’ फेम एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Fame actress Swastika Mukherjee) ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि गायक अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है।

अपने गानों से लोगों को प्यार का दर्द समझाने वाले मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है। रियलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ से लाइम लाइट में आने वाले सिंगर अरिजीत सिंह को पहचान फिल्म ‘आशिकी 2’ के गाने से मिली। इसके बाद इन्होंने पलटकर पीछे नहीं देखा। ए दिल मुश्किल, कबीरा, सुनो ना संगमरमर, मस्त मगन, हमदर्द जैसे गीतों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले अरिजीत सिंह नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके हैं ।

Share:

Next Post

दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्‍च हुआ Infinix Hot 10S फोन, जानें कितनी है कीमत

Thu May 20 , 2021
लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix अपने लेटेस्‍ट Infinix Hot 10S स्मार्टफोन को भारत (India) में लॉन्च कर दिया गया है । फोन की सेल भारत में 27 मई से Flipkart के माध्यम से शुरू होगी। वहीं, कंपनी ने Infinix फैन्स के लिए एक दिन का स्पेशल लॉन्च डिस्काउंट भी […]