खेल

Cricket World Cup: इंडिया-पाकिस्तान मैच फैंस के लिए खुशखबरी, BCCI ने बढ़ाई 14000 टिकट

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है, आज चेन्नई में भारत और ऑस्ट्रेलिया का बड़ा मुकाबला होना है. आज के मैच से टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपना आगाज करने जा रही है. इसके बाद 14 अक्टूबर को भारत का अगला मैच पाकिस्तान के साथ होगा. भारत-पाकिस्तान के मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार है. 14 अक्टूबर दिन शनिवार को करीब 11 साल बाद वनडे मुकाबला होगा.

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में दोनों टीमों का मैच होना है. क्रिकेट फैंस (cricket fans) ने इस मैच के लिए काफी पहले से ही टिकट बुक (Ticket Book) करना शुरू कर दिया है. हर कोई इस मैच को स्टेडियम पर जाकर देखना चाहता है. ऐसे में BCCI ने इंडिया-पाकिस्तान (India-Pakistan) के मैच के फैंस को खुशखबरी दी है. आइए जानते हैं BCCI ने क्रिकेट फैंस को क्या खास तोहफा दिया है.


BCCI ने जारी की इतनी और टिकट
भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का टिकट हर कोई चाहता है. अगस्त के लास्ट में इस मुकाबले के लिए टिकट की पहली लॉट जारी की गई थी, जो कुछ ही मिनटों में यह खत्म हो गई. जिसके बाद अब BCCI क्रिकेट फैंस के लिए 14 हजार और टिकट और रिलीज करेगी. बोर्ड ने अपने बयान में कहा- BCCI ने 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच के लिए 14,000 टिकट जारी करने का ऐलान करता है.

कब से मिलेंगे टिकट और कैसे होंगे बुक?
BCCI के बयान के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के टिकट कब और कहां मिलेंगे? तो आपको बता दें, 8 अक्टूबर यानी आज ही दोपहर 12 बजे फैंस भारत और पाकिस्तान के मैच का टिकट खरीद सकते हैं. इसकी बिक्री वर्ल्ड कप की ऑफिशियल टिकटिंग वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर होगी.

स्टेडियम में 1.3 लाख से ज्यादा की सिटिंग कैपेसिटी
भारत और पाकिस्तान का मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम भी है. इसकी सिटिंग कैपेसिटी करीब 1 लाख 32 हजार की है. भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान स्टेडियम फुल रहने की पूरी उम्मीद है.

Share:

Next Post

अवैध शराब के विरुद्ध राजगढ़ थाने की बड़ी कार्यवाही, 33 लाख की 635 पेटी शराब सहित आयशर जब्त

Sun Oct 8 , 2023
धार। राजगढ़ पुलिस द्वारा लगातार नशे के अवैध कारोबार पर शिंकजा कसने के लिए अवैध शराब का कारोबार करने वालों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय जिला धार मनोज कुमार सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय डॉक्टर इंद्रजीत बकलवार के निर्देशन में एसडीओपी सरदारपुर […]