बड़ी खबर

दिल्ली हवाईअड्डे पर सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को तैनात करने का आदेश वापस लिया डीडीएमए ने


नई दिल्ली । जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने मंगलवार को दिल्ली हवाईअड्डे पर (At Delhi Airport) सरकारी स्कूलों के शिक्षकों (Government School Teachers) को तैनात करने का आदेश (Posting Order) वापस ले लिया (Withdrawn) । शिक्षकों को 31 दिसंबर से 15 जनवरी तक दिल्ली एयरपोर्ट पर कोविड ड्यूटी के लिए तैनात किया जाना था।

डीडीएमए की ओर से जिलाधिकारी (पश्चिम) के आदेश में स्कूल के शिक्षकों और अन्य गैर-शिक्षण कर्मचारियों को उक्त अवधि के लिए कोविड ड्यूटी से छूट दी गई है। हालांकि, आदेश में प्राधिकरण ने कहा है कि जरूरत पड़ने पर एयरपोर्ट पर विदेश से उतरने वाले यात्रियों के लिए कोविड प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस सुनिश्चित करने के लिए सिविल डिफेंस स्टाफ तैनात किया जाएगा।

इससे पहले सोमवार को जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से जिलाधिकारी पश्चिम ने आदेश जारी किया था कि दिल्ली सरकार के स्कूल के शिक्षकों को 31 दिसंबर से 15 जनवरी तक कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने के लिए एयरपोर्ट पर अतिरिक्त स्टाफ के रूप में तैनात किया जाएगा। आदेश के अनुसार, विदेश से आने वाले यात्रियों के लिए कोविड प्रोटोकॉल सुनिश्चित करने के लिए शिक्षण और गैर-शिक्षण दोनों सहित कुल 85 कर्मचारियों को ड्यूटी सौंपी गई थी।

Share:

Next Post

विश्वकर्मा महापंचायत मंडल सिरोंज की कार्यकारिणी का हुआ गठन

Tue Dec 27 , 2022
सिरोंज। श्री विश्वकर्मा महापंचायत मंडल सिरोंज की कार्यकारिणी गठित करने के संबंध में बैठक जटाशंकर धाम विश्वकर्मा मंदिर पर रखी गई। जिसमें श्री विश्वकर्मा महा पंचायत के प्रदेश अध्यक्ष प्रेम नारायण विश्वकर्मा की सहमति एवं श्री विश्वकर्मा महा पंचायत जिला अध्यक्ष रामकिशोर विश्वकर्मा की अनुशंसा से एवं श्री विश्वकर्मा महा पंचायत युवा के जिला अध्यक्ष […]