बड़ी खबर

Delhi Liquor Scam: सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर कोर्ट का फैसला सुरक्षित

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) की एक अदालत (Court) ने कथित उत्पाद शुल्क घोटाले (excise duty scam) से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की जमानत (bail) याचिका पर गुरुवार को अपना आदेश सुरक्षित (reserves) रख लिया। अदालत ने केजरीवाल की मेडिकल जांच के दौरान उनकी पत्नी सुनीता को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ने के मामले पर भी फैसला सुरक्षित रखा है।


विशेष न्यायाधीश नियाय बिंदु ने आवेदन पर आरोपियों और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की दलीलें सुनने के बाद आदेश सुरक्षित रखा है। अदालत ने बुधवार को मामले में केजरीवाल की न्यायिक हिरासत तीन जुलाई तक बढ़ा दी थी। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत में पेश किए जाने के बाद न्यायाधीश ने हिरासत बढ़ाई, क्योंकि पहले दी गई न्यायिक हिरासत समाप्त हो गई थी।

Share:

Next Post

MP हाईकोर्ट ने 14 साल की रेप पीड़िता को दी गर्भपात की अनुमति, कहा- 'माता-पिता अपने खर्चे पर कराएं'

Thu Jun 20 , 2024
डेस्क: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) हाईकोर्ट (High Court) ने सिंगरौली (Singrauli) निवासी 14 साल की रेप पीड़िता (Rape Victim) को गर्भपात (Abortion) कराने की अनुमति दे दी है. जस्टिस जीएस आहलूवालिया की सिंगल बेंच ने कहा कि माता-पिता (Mother-Father) के खर्च (Expenditure) और जोखिम से पीड़िता का गर्भपात कराया जाए. कोर्ट ने कहा कि राज्य […]