बड़ी खबर

शरद पवार ने कहा, धनंजय मुंडे का फिलहाल इस्तीफा नहीं लिया जाएगा

मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि मंत्री धनंजय मुंडे का फिलहाल इस्तीफा नहीं लिया जाएगा। पुलिस मुंडे पर लगे आरोपों एवं आरोप लगाने वाली महिला पर लगने वाले आरोपों की गहन जांच करेगी। इसकी जांच रिपोर्ट आने पर ही पार्टी निर्णय लेगी।



शरद पवार ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि धनंजय मुंडे पर लगे आरोपों के बाद उन्होंने इस मामले को गंभीर बताया था, लेकिन इस मामले में गुरुवार को ही भाजपा के एक नेता ने आरोप लगाने वाली महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इसके बाद मनसे के एक नेता ने तथा एक और व्यक्ति ने आरोप लगाने वाली महिला पर भी ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इसलिए यह मामला पेंचीदा हो गया है। पवार ने कहा कि इस मामले में जल्द निर्णय किसी पर अन्याय करने वाला हो सकता है।

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर आरोप लगाने वाले विपक्ष में दो तरह की बातें हो रही हैं। भाजपा के कुछ नेता आरोप लगाने वाली महिला का समर्थन कर रहे हैं, जबकि कुछ नेता आरोप लगाने वाली महिला पर ही ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा रहे हैं। इसलिए भाजपा नेताओं की मांग का कोई महत्व नहीं रह जाता है।

सत्तारूढ़ महाविकास आघाड़ी के घटक दल राकांपा के प्रमुख पवार ने मुख्य विपक्षी दल भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि जिसके हाथ से सत्ता चली गई है, वे निराश हैं। इसी वजह से अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं। पवार ने कहा कि वे समझ गए हैं कि आरोप लगते रहेंगे इसलिए आरोप सहन करना ही अब हमारा काम रह गया है। जनता इसे समझ रही है और वह इसका जवाब समय आने पर देगी। एजेंसी

Share:

Next Post

सब करें विचार तभी तो होगा आरोग्य पर अधिकार

Fri Jan 15 , 2021
–  सियाराम पांडेय ‘शांत’ व्यक्ति के जीवन में जिस तरह सोलह संस्कार होते हैं, सोलह श्रृंगार होते हैं, उसी तरह उसकी जिंदगी में सोलह तरह के सुख और सोलह तरह के दुख होते हैं। निरोगी शरीर को जीवन का पहला सुख कहा गया है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरोग्य को अगर […]