मनोरंजन

Dharmendra ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीर, फिर मांगी माफी, जानिए वजह

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) समय के साथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं वे समय समय पर अपने पोस्‍ट करते रहते हैं कभी बागवानी करते तो कभी परिवार के साथ मस्‍ती करते हुए भी एंटरटेन करते रहते हैं। अब एक्टर धर्मेद्र ने हाल ही में अपने छोटे बेटे बॉबी (Bobby Deol) की थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें कैप्शन लिखा, ”वह खुद का अच्छे से खयाल नहीं रखता है, एक्टर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बहुत पसंद किया गया, लेकिन इस बीच कुछ हुआ जिससे धर्मेंद्र को फैंस से माफी मांगनी पड़ गई।


बता दें कि धर्मेंद्र ने हाल ही ट्विटर अकाउंट पर बेटे बॉबी देओल की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बॉबी काफी यंग और हैंडसम नजर आए। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह चेहरा’…अपना ख्याल नहीं रखता।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘अपने खूबसूरत बॉबी को कभी-कभी समझाने के लिए ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर देता हूं, ताकि वह हमेशा अपना ख्याल रखे. दोस्तों, मैं खुश हूं कि ऐसे प्यारे बच्चों का पिता हूं।’ धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट्स कर डाले।
धर्मेंद्र ने फैंस के कई कमेंट्स के जवाब भी दिए और अपनी फैमिली की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए। कई ट्वीट करने के बाद अचानक धर्मेंद्र ने फैंस से माफी मांग ली।


विदित हो कि इस समय धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा धर्मेंद्र ‘अपने 2’ में भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में सनी देओल ने इस फिल्म का ऐलान किया था। खास बात यह है फिल्म सनी देओल के बेटे करण देओल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Share:

Next Post

मध्यप्रदेश में नाइट कर्फ़्यू की घोषणा

Thu Dec 23 , 2021
तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए लिया निर्णय भोपाल। प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के खतरे के चलते मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शाम जनता के नाम एक संदेश जारी किया और पूरे मध्यप्रदेश में रात 11 से सुबह 5 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू की घोषणा की। आज रात […]