इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

‘गदर-2’ की डायरेक्शन टीम ने देखी इंदौर और ओंकारेश्वर की लोकेशंस

  • मार्च में शुरू होगी शूटिंग, होलकर कॉलेज भी देखा टीम ने

इंदौर। इंदौर में प्रोडक्शन (production in indore) नंबर 25 की शूटिंग के खत्म होने के एक हफ्ते बाद ही इंदौर के लाइन प्रोड्यूसर्स  (line producers) ने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है। इंदौर (Indore) में अगले महीने ‘गदर-2’ की शूटिंग होना है, जिसकी लोकेशन (Location) को देखने के लिए 2 दिन फिल्म की टीम इंदौर और ओंकारेश्वर में रही।

‘गदर-2’ के लिए शहर में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Amisha Patel) सहित कई बड़े कलाकार होंगे। ‘गदर-2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) अपनी टीम के साथ दो दिन इंदौर में थे। इंदौर और ओंकारेश्वर (Indore and Omkareshwar) में फिल्म के क्लाइमेक्स के साथ ही कुछ अन्य सीन फिल्माए जाना है।


फिल्म की टीम ने ओंकारेश्वर के साथ ही इंदौर में कुछ पुरानी इमारतें, लालबाग, राजबाड़ा और होलकर कॉलेज को भी देखा। सूचना है कि यहां के एनसीसी कैडेट्स फिल्म (ncc cadets movie) में नजर आ सकते हैं। फिल्म की डायरेक्शन टीम ने कालाकुंड-पातालपानी हेरिटेज ट्रेन का सफर कर रास्ते की कुछ लोकेशंस भी देखी है। करीब 15 दिन में इंदौर और ओंकारेश्वर की लोकेशन तय हो जाएगी, जिसके बाद अनुमति सहित अन्य प्रक्रियाएं होंगी। संभावना है कि मार्च के पहले सप्ताह में इंदौर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए। फिलहाल फिल्म के कई हिस्से पालमपुर (हिमाचल प्रदेश) में फिल्माए जा चुके हैं।

Share:

Next Post

दो साल पहले सगे पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली बेटी अदालत में पलटी

Fri Feb 4 , 2022
कोर्ट में बोली- पैसों का विवाद था, पुलिस ने क्या लिखा नहीं मालूम इंदौर। दो साल पहले बाणगंगा थाना क्षेत्र (Banganga Police Station Area) में एक बेटी द्वारा अपने सगे पिता पर दुष्कर्म का आरोप (Real father accused of rape) लगाकर सनसनी फैलाने वाली बेटी कोर्ट में जाकर पलट गई। उसने कहा कि उसका तो […]