बड़ी खबर

‘नाज इतना न कर हमको सताने वाले…’, कांग्रेस को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने बोला हमला

डेस्क: हिमाचल प्रदेश में एक मुस्लिम व्यापारी की दुकान में तोड़फोड़ की घटना सामने आई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. कांग्रेस शासित हिमाचल में हुई इस घटना पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शायराना अंदाज में पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, “नाज इतना न कर हमको सताने वाले, और भी दौर-ए-फलक हैं आने वाले.” ओवैसी ने तोड़फोड़ के वीडियो पर रिप्लाई देते हुए ये बातें कहीं.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक मुस्लिम व्यापारी पर आरोप है कि उसने ईद-उल-अजहा के दौरान गोहत्या का वीडियो पोस्ट किया. इसके बाद हिमाचल के नाहन में स्थित उसकी दुकान में तोड़फोड़ की गई. सिरमौर जिले के नाहन कस्बे में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की स्थानीय इकाइयों ने न सिर्फ दुकान में तोड़फोड़ की, बल्कि सहारनपुर के ही अन्य सात मुस्लिम व्यापारियों को धमकी देते हुए कहा कि वे 24 घंटे में दुकानें खाली करके यहां से चले जाएं.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी दुकान में तोड़फोड़ का वीडियो सामने आया. इसमें कुछ लोगों को दुकान से सामान को बाहर फेंकते हुए देखा गया. इस दौरान पुलिस भी उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि दुकान से बाहर फेंके गए सामान को बैग में भरकर वापस रख दिया गया है. कुछ स्थानीय हिंदू संगठनों ने कथित गोहत्या को लेकर नारेबाजी भी की. जानकारी के मुताबिक, गोहत्या का कथित वीडियो सहारनपुर का है.

वहीं, ओवैसी ने इससे पहले भी हिमाचल में हुई घटना को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ का नारा बीजेपी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे की तरह एक खोखला वादा जान पड़ता है. हैदराबाद सांसद ने कहा, “अगर लुटेरे मुस्लिम होते और दुकानदार हिंदू होता तो पुलिस मूकदर्शक नहीं बनी रहती, लेकिन मुझे लगता है कि ‘सबका साथ’ की तरह ‘मोहब्बत की दुकान’ भी एक जुमला है.”

Share:

Next Post

स्मृति ईरानी सहित हारे हुए मंत्रियों व सांसदों को 11 जुलाई तक खाली करने होंगे बंगले

Thu Jun 20 , 2024
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में नई सरकार (New government) बन चुकी है. अब 18वीं लोकसभा (18th Lok Sabha) के लिए सभी जीते हुए सांसद (MP) लोकसभा में शपथ (Oath) लेंगे. 24 जून को शुरू हो रहे लोकसभा सत्र में शपथ दिलाई जाएगी. इसमें कई ऐसे सांसद हैं जो […]