बड़ी खबर मनोरंजन

‘बेटे को जेल में मत रखो, वो टूट जाएगा’, समीर वानखेड़े के सामने शाहरुख खान ने आर्यन के लिए जोड़ लिए थे हाथ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. समीर वानखेड़े और शाहरुख खान की चैट सामने आई है जिसमें शाहरुख अपने बेटे के लिए समीर से राहत मांगते दिख रहे हैं. समीर वानखेड़े ने ये चैट मुंबई हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ जोड़ी है. समीर और शाहरुख की ये चैट दिवाली के समय की है जब आर्यन खान जेल में थे. चैट में शाहरुख समीर से कह रहे हैं कि उन्हें जेल में ना रखें नहीं तो वह टूट जाएंगे.

समीर वानखेड़े और शाहरुख की ये चैट हाथ लगी है. जिसमें शाहरुख कह रहे हैं- “मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज उसे जेल में मत रखो. ये छुट्टियां आएंगी और वह टूट जाएगा. वो कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से टूट जाएगा. आपने मुझसे वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारोगे, उसे वहां नहीं भेजोगे जहां से बाहर आने पर वह पूरी तरह से बिखरा और टूटा हुआ होगा और इसमें उसकी कोई गलती नहीं है.”


समीर वानखेड़े के सामने गिड़गिड़ाए शाहरुख
सामने आई चैट में शाहरुख ने मैसेज में आगे लिखा- एक अच्छे इंसान होने के नाते आप आर्यन के साथ कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से ऐसा क्यों कर रहे हैं. मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और भीख मांगूगा कि आपके सामने कुछ ना कहें. मैं अपनी पूरी पावर का इस्तेमाल करके ये सुनिश्चित करने की कोशिश करुंगा कि वह वापस ले लें जो उन्होंने कहा है. मैं वादा करता हूं कि मैं ये सब करुंगा और उन्हें इसे रोकने के लिए पीछे नहीं हटूंगा. लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो. आप भी दिल से जानते हैं कि उसके साथ ये गलत हो रहा है. प्लीज प्लीज, एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांगता हूं.

समीर ने दिया ये जवाब
इस दौरान समीर वानखेड़े ने भी शाहरुख खान के मैसेज का जवाब दिया, सामने आई चैट में समीर लिखते हैं- “शाहरुख मैं जानता हूं आप एक अच्छे इंसान हैं. अच्छे की कामना करते हैं. अपना ध्यान रखिए.” वानखेड़े अब इसी चैट के सहारे कोर्ट में खुद को निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने 3 अक्टूबर 2021 को गोवा जा रहे क्रूज से ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी के बाद वानखेड़े पर वसूली के आरोप लगे थे. जिसकी विजलेंस जांच की गई. अब जांच के बाद उन पर आरोप है कि इस केस में आर्यन को बचाने के लिए 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की प्लानिंग की थी. जिसे बाद में 18 करोड़ में डील फाइनल की गई थी.

Share:

Next Post

हिमाचल में सरकारी वन भूमि पर खैर के पेड़ों की कटाई की अनुमति दे दी सुप्रीम कोर्ट ने

Fri May 19 , 2023
शिमला । हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Himachal Pradesh) सुखविंदर सुक्खू (Sukhwinder Sukkhu) ने शुक्रवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने प्रदेश के 10 वन प्रभागों में (In 10 Forest Divisions of the State) सरकारी वन भूमि पर (On Government Forest Land) खैर के पेड़ों की कटाई की (Felling of Khair […]