जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

डम्पर ने कुचला, बाप की मौत, बेटा गंभीर

  • सिहोरा सुहजनी मोड़ पर दर्दनाक हादसा

जबलपुर। सिहोरा थाना क्षेत्रातंर्गत स्कूटी सवार वन विभाग के प्रहरी व उसके बेटे को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाप-बेटे स्कूटी सहित नीचे गिर गये और डम्पर का चका फॉरेस्ट गॉर्ड के पैरों को कुचलते हुए आगे निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं उसके घायल बेटे को उपचार के लिये शासकीय अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि लमकना निवासी 30 वर्षीय जयशंकर तिवारी ने अस्पताल पहुंची पुलिस को बताया कि उसके पिता राजेन्द्र तिवारी वन विभाग में प्रहरी के पद पर पदस्थ है, जो कुछ समय से बीमार रहते है। उसके पिता ने बीते दिवस उससे इंद्र्राना वन विभाग के कार्यालय चलने के लिये कहा।



जिसके बाद वह अपने पिता को स्कूटी से लेकर इंद्राना वन विभाग कार्यालय पहुंचा, जहां से ड्यूटी कर वह वापस अपने पिता को लेकर लमकना गांव वापस आ रहा था। जैसे ही वे सुहजनी गांव के मोड़ पर पहुंचे उसी समय एक नीले रंग के डम्पर के चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे वे दोनों स्कूटी सहित गिर गये। डम्पर का चका उसके पिता के पैरों को कुचलते हुए निकल गया। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जिन्होने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।

Share:

Next Post

State Bar Council में चेयरमेन पद को लेकर मची खींचतान

Mon Dec 13 , 2021
पूर्व अध्यक्ष डॉ. चौधरी रहेंगे कायम, शैलेन्द्र वर्मा का अध्यक्ष होने का दावा सामान्य सभा में हाई बोलटेज ड्रामा जबलपुर। प्रदेश के एक लाख से अधिक वकीलों का पंजीयन करने वाली संस्था एमपी स्टेट बार कौंसिल में गत् दिवस हुई सामान्य सभा की बैठक में हाई बोल्टेज ड्रामा हुआ। जिसके बाद एसबीसी चेयरमेन पद को […]