देश

चिकन शवरमा खाना पड़ गया भारी, उल्टियां कर-करके लड़के की हो गई मौत

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में 19 साल के एक युवक (19 year old youth) को चिकन शवरमा (Chicken Shawarma) खाना (Eating) भारी पड़ गया और उसे इसकी कीमत अपनी जान (Life) से चुकानी पड़ी. इस युवक ने एक स्टॉल से शवरमा खरीदा था. पुलिस ने वह स्टॉल चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान प्रथमेश भोसके के रूप में हुई है. उसने 3 मई को ट्रोम्बे इलाके में स्थित आरोपियों के स्टॉल से शवारमा खरीदकर खाया था. उन्होंने कहा कि 4 मई को भोसके को पेट में दर्द और उल्टी होने पर नजदीकी नगरपालिका अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद फिर उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते 5 मई को परिवार के सदस्य उसे नगर निगम संचालित केईएम अस्पताल ले गए.

ट्रोम्बे थाने के एक अधिकारी ने कहा कि एक डॉक्टर ने उसका इलाज किया और घर भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की तबीयत लगातार खराब हो रही थी, इसलिए उसे रविवार शाम को फिर से KEM अस्पताल ले जाया गया, जहां एक चिकित्सक ने जांच कर उसे भर्ती कर लिया.

Share:

Next Post

राजगढ़ में बना रिकॉर्ड, भिंड में सबसे कम मतदान

Wed May 8 , 2024
भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मंगलवार को भोपाल, विदिशा, राजगढ़, सागर, बैतूल, गुना, ग्वालियर, मुरैना और भिंड में रात 10 बजे जारी अपडेट के अनुसार 66.05 प्रतिशत मतदान हुआ। चुनाव आयोग के अनुसार यह आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। इन सीटों पर 2019 में 66.63 प्रतिशत मतदान हुआ था। उससे […]