बड़ी खबर

कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के घर के साथ ही 16 अन्य के ठिकानों पर ईडी का छापा


देहरादून । कांग्रेस नेता (Congress Leader) हरक सिंह रावत के घर (Harak Singh Rawat’s House) के साथ ही 16 अन्य के ठिकानों पर (As well as the Places of 16 Others) ईडी ने छापा मारा (ED Raided) । ईडी ने बुधवार को फारेस्ट लैंड स्कैम के मामले में उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के घर के साथ ही 16 अन्य के ठिकानों पर छापेमारी की । सुबह से ही ईडी की टीम हरक सिंह के घर पर मौजूद है और सर्च कर रही है।


ईडी के छापे के दौरान हरक सिंह रावत के आवास पर चाबी बनाने वाला लड़का वाजिद घर से बाहर निकला। वाजिद ने बताया कि उससे अलमीरा की चाबी बनाने के लिए संपर्क किया गया था। वाजिद से आलमारी की एक चाबी बनाई। चाबी बनाने में वाजिद को डेढ़ से 2 घंटे का समय लगा।

जब चाबी से अलमारी खोली गई तो अलमारी से सिर्फ फाइलें ही निकली। साथ ही वाजिद ने बताया कि अभी हरक सिंह रावत के आवास पर हरक सिंह रावत की पत्नी मौजूद हैं। उनके साथ ही मौके पर ईडी के 4 से 5 अधिकारी भी मौजूद हैं। आपको बता दें कि बुधवार सुबह ईडी ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के नेता हरक सिंह के ठिकानों पर रेड डाली । फारेस्ट लैंड सकैम में ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हरक सिंह के साथ ही कई लोगों के 10 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है।

Share:

Next Post

जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी के एनडीए में जाने की अटकलें बेबुनियाद - सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव

Wed Feb 7 , 2024
लखनऊ । सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव (SP National General Secretary Shivpal Yadav) ने कहा कि जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी (Jayant Choudhary’s party RLD) के एनडीए में जाने की (Joining NDA) अटकलें (Speculations) बेबुनियाद हैं (Are Baseless) । यूपी में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच इंडिया गठबंधन में शामिल जयंत चौधरी की […]