बड़ी खबर

विपक्षी दलों की बैठक से ध्यान भटकाने की चाल है ईडी की छापेमारी : एम.के. स्टालिन


चेन्नई । तमिलनाडु के मुख्यमंत्री (Tamilnadu CM) एम.के. स्टालिन (M.K. Stalin) ने सोमवार को कहा कि राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री (State Higher Education Minister) के. पोनमुडी (K. Ponmudi) से जुड़े परिसरों पर (On Premises Linked to) की जा रही ईडी की छापेमारी (ED Raids) बेंगलुरु में हो रही (Being Held in Bangaluru) दो दिवसीय (Two Days) विपक्षी दलों की बैठक से (From Opposition Parties Meeting) ध्यान भटकाने की (To Divert) एक चाल है (A Ploy) । उन्होंने यह भी दावा किया कि यह छापेमारी बेंगलुरु में विपक्षी दलों की दो दिवसीय बैठक और जून में पटना में हुई पहली बैठक का नतीजा है ।


बेंगलुरु रवाना होने से पहले एक प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य के राज्यपाल आर.एन. रवि ने अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है। उन्होंने ईडी के राज्यपाल के अभियान में शामिल होने का दावा करते हुए कहा कि इससे चुनावी राजनीति में द्रमुक के लिए चीजें आसान हो गई हैं।

स्टालिन ने कहा कि सत्तारूढ़ द्रमुक ईडी की छापेमारी से चिंतित नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछली अन्नाद्रमुक सरकार ने पोनमुडी के खिलाफ झूठा मामला लगाया था। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पोनमुडी को हाल ही में एक स्थानीय अदालत ने दो अन्य मामलों में बरी कर दिया था।

Share:

Next Post

तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री के. पोनमुडी से जुड़े परिसरों पर ईडी की छापेमारी की निंदा की मल्लिकार्जुन खड़गे ने

Mon Jul 17 , 2023
नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Khadge) ने तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री (Tamilnadu Higher Education Minister) के. पोनमुडी (K. Ponmudi) से जुड़े (Linked to) परिसरों पर (On Premises) प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी (ED Raids) की निंदा की (Condemned) । एक लंबे ट्विटर पोस्ट में, खड़गे ने कहा: “हम अपनी महत्वपूर्ण […]