देश

मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची मुखर्जी और रितु कुमार को ED ने भेजा नोटिस, इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया

 

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) और रितु कुमार (Ritu Kumar) को कैश के लेनदेन के मामले में समन भेजा है. ED ने कुछ साल पहले पंजाब के एक नेता द्वारा उन्हें किए गए कुछ नकद भुगतान से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए पेश होने को कहा है. जांच से जुड़े ईडी के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया कि तीनों फैशन डिजाइनरों (fashion designers) को ईडी के सामने पेश होने के लिए नोटिस (notice)भेजा गया है.

IT रिटर्न में कैश लेनदेन की जानकारी नहीं

सूत्र ने कहा कि तीनों डिजाइनरों को कुछ साल पहले एक शादी समारोह के लिए कपड़े डिजाइन करने के लिए पंजाब के एक नेता ने कैश पेमेंट (cash payment)  दिया था. सूत्र ने कहा, उनके आईटी रिटर्न में कैश लेनदेन का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है. इसलिए उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है. हालांकि सूत्र ने पंजाब(Punjab) के इस नेता का नाम नहीं बताया. 

Next Post

फर्जी शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन गैंग गिरफ्तार

Wed Jun 23 , 2021
पन्‍ना । पन्ना पुलिस (Panna Police)  द्वारा फर्जी शादी रचाने के बाद घर से जेवरात लूटकर ले जाने वाली लुटेरी दुल्हन गैंग (robbery dulhan gang) का पर्दाफाश किया जिसमें गैंग के सदस्यों सहित कुछ चोरी की बारदातों में शामिल 10 आरोपितों को गिरफ्तार हुए है। बुधवार को एसपी पन्ना धर्मराज मीना द्वारा प्रेस कान्फ्रेंस में […]