विदेश

एलन मस्क डील से पहले अचानक पहुंचे ट्विटर हेडक्वॉर्टर, हाथ में सिंक ले जाते वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली । लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बुधवार को वह घड़ी आ ही गई, जब एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर के ऑफिस (twitter office) में कदम रखा. अदालत के आदेश के अनुसार शुक्रवार तक 44 बिलियन डॉलर की इस डील (deal) को पूरा करने से 2 दिन पहले उन्होंने अपने ट्विटर बायो में भी दो बदलाव किए. उन्होंने पहले अपने ट्विटर प्रोफाइल में लोकेशन को ‘ट्विटर हेडक्वॉर्टर’ किया. इसके बाद उन्होंने डिसक्रिप्टर को ‘चीफ ट्वीट’ लिखा. इसके बाद एलन मस्क ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) स्थित हेड क्वॉर्टर पहुंचे.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्वीट
एलन मस्क ने ट्विटर के ऑफिस पहुंचने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर बड़ी संख्या में लोग तरह-तरह के रिप्लाई कर रहे हैं. दरअसल, एलन मस्क ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें वह ट्विटर हेड क्वॉर्टर में एक सिंक ले जाते हुए दिख रहे हैं. वह खुद ही सिंक को उठाकर ऑफिस में दाखिल होते हैं. उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘Entering Twitter HQ – let that sink in!’.

एक दिन पहले बैंकरों के साथ की थी बैठक
बता दें कि ट्विटर ऑफिस में पहुंचने से एक दिन पहले एलन मस्क ने मंगलवार को उन बैंकरों के साथ बैठक की थी, जो इस डील में फंड उपलब्ध करा रहे हैं. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को ट्विटर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने कर्मचारियों को एक मेमो भेजकर सूचित किया था कि मस्क स्टाफ को संबोधित करने के लिए इस सप्ताह सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय का दौरा करेंगे. शुक्रवार को लोग सीधे उन्हें सुन सकेंगे. बता दें कि डेलावेयर चांसरी कोर्ट के न्यायाधीश कैथलीन मैककॉर्मिक ने मस्क को शुक्रवार, 28 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक यह डील कंप्लीट कर इसे क्लोज करने का आदेश दिया था.

स्टाफ ने लिखा ओपन लेटर
इस बीच, ट्विटर के कर्मचारियों ने इस सप्ताह एक ओपन लेटर लिखा. इसमें उन्होंने एलन मस्क की तरफ से डील पूरा करने के बाद कंपनी के दो-तिहाई कर्मचारियों की छंटनी करने की कथित योजना का विरोध किया.

Share:

Next Post

T20 world cup : नीदरलैंड्स के खिलाफ प्रमुख खिलाड़ियों का आराम दे सकते हैं रोहित शर्मा

Thu Oct 27 , 2022
नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) पर सांसे रोक देने वाले मैच में जीत दर्ज करने के बाद टी20 वर्ल्ड कप (t20 world cup) में टीम इंडिया (team india) अपना दूसरा मुकाबला नीदरलैंड्स के खिलाफ (Second match against Netherlands) सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगी। इस एसोसिएट टीम के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने प्रमुख खिलाड़ियों को […]