खेल

इंग्लैंड के अनुभवी स्पिनर जैक लीच भारत के खिलाफ बचे टेस्ट मैचों से बाहर

नई दिल्ली (New Delhi)। भारत (India) के खिलाफ तीसरे टेस्ट (third test) से पहले इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका (Big blow to England team) लगा है। टीम के अनुभवी स्पिनर जैक लीच (Experienced spinner Jack Leach) पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) (England and Wales Cricket Board (ECB) ने रविवार को उनके टीम से बाहर होने की जानकारी दी।


ईसीबी ने बताया कि स्पिनर जैक लीच बाएं घुटने की चोट के कारण भारत के खिलाफ शेष टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। लीच अगले 24 घंटों में अबू धाबी से स्वदेश के लिए उड़ान भरेंगे। इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट के बाद मिले ब्रेक में अबू धाबी (यूएई) गई है। लीच को हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान घुटने में चोट लग गई थी। इसके बाद चोट के कारण वह विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे।

ईसीबी के अनुसार लीच अपने ‘रिहैबिलिटेशन’ के लिए इंग्लैंड और समरसेट की चिकित्सा टीम के साथ मिलकर काम करेंगे। इसी के साथ ईसीबी ने बताया है कि टीम किसी रिप्लेसमेंट को नहीं बुलाएगी।

पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

Share:

Next Post

U-19 World Cup : ऑस्ट्रेलिया चौथी बार बना चैम्पियन, फाइनल में भारत को 79 रन से हराया

Mon Feb 12 , 2024
बेनोनी (Benoni)। आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप (ICC Under-19 Cricket World Cup) के खिताबी मुकाबले (Title match) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने भारत (India) को 79 रन से हरा (defeated 79 runs) दिया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया (Australia) चौथी बार अंडर-19 विश्व चैम्पियन (Under-19 World Champion fourth time) बना। वहीं, भारतीय टीम का छठी बार […]