देश मनोरंजन

मशहूर कोरियोग्राफर Sandeep Soparkar भी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। देश में कोरोना (Corona)अपने चरम पर है और आए दिन हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) भी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो चुके हैं। पॉजिटिव (Positive)हो चुके स्टार्स की लिस्ट में हाल ही में एक और नाम जुड़ा है। मशहूर फिल्म कोरियोग्राफर(Famous film choreographer) संदीप सोपारकर (Sandeep Soparkar) की भी कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पॉजिटिव (Positive)आई है जिसके बाद वो होम क्वारंटीन हो गए हैं।
संदीप सोपारकर (Sandeep Soparkar) ने खुद अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि पिछले गुरुवार से उन्हें बुखार आ रहा था जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर दिया। संदीप ने कहा, ‘मुझे टेस्ट कराने के लिए कुछ दिनों का समय लगा। आखिरकार मेरा टेस्ट हुआ और रिजल्ट पॉजिटिव आ गया’।


संदीप सोपराकर ने अपनी तबीयत की बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे पिछले एक हफ्ते से लगातार बुखार आ रहा था। साथ ही सर्दी और खांसी भी हो रही थी। इसके अलावा मुझे काफी कमजोरी और बदन दर्द भी हो रहा था। अब मैं पूरी तरह से क्वारंटीन में हूं और डॉक्टरों की बताई दवाईयां ले रहा हूं’।
संदीप सोपारकर के करियर की बात करें तो ‘सात खून माफ’, ‘जुबैदा, ‘काइट्स’ , ‘तलाश’, ‘हॉलीडे’, ‘दिल जो बच्चा है’ जैसी कई फिल्मों के गानों की कोरियोग्राफी की है। इतना ही नहीं उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों और लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के वीडियो ‘वूमनाइजर्स’ के लिए भी कोरियोग्राफी की थी।
संदीप सोपारकर से पहले बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। ‘डांस दीवाने 3’ के होस्ट होस्ट राघव जुयाल, बिग बॉस फेम अर्शी खान ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो कोरोना की चपेट में हैं और कई ऐसे भी हैं जो इससे ठीक हो चुके हैं। हाल में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने बताया था कि वो कोरोना से ठीक हो चुके हैं। ऐसे में सितारे हर रोज फैंस से अपील कर रहे हैं सभी लोग मास्क पहनें और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।

Next Post

शुक्रवार का राशिफल

Fri Apr 23 , 2021
  शुक्रवार का राशिफल युगाब्ध-5123, विक्रम संवत 2078, राष्ट्रीय शक संवत-1943 सूर्योदय 06.15, सूर्यास्त 06.28, ऋतु – ग्रीष्म चैत्र शुक्ल पक्ष एकादशी, शुक्रवार, 23 अप्रैल 2021 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। […]