मनोरंजन

Jr NTR की फिल्म ‘देवरा’ के पहले गाने ‘फियर’ में फैंस ने निकाली ये कमी, कह डाली ये बड़ी बात

मुंबई। सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। निर्माताओं ने अपने वादे के मुताबिक, 19 मई, 2024 को शाम 7:02 बजे फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम ‘फियर’ है, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। कुछ लोग गाने को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ ने इसमें खामियां भी गिनाई हैं।


‘फियर’ गाने को रामजोगय्या शास्त्री ने लिखा है। अनिरुद्ध रविचंदर ने इसे अपनी धुनों से सजाया है। संगीतकार अनिरुद्ध अपने अभी तक के करियर में कई शानदार ट्रैक बना चुके हैं, लेकिन इस बार उन्हें फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ लोगों का कहना है कि इस गाने का संगीत बहुत ज्यादा तेज है। इसके चलते गाने के बोल समझ नहीं आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर के फैंस ने मांग की है कि इस गाने में कुछ बदलाव किए जाने चाहिए और उसके बाद ही दोबारा अपलोड करना चाहिए, ताकि उन्हें गाने के बोल समझ आ सके।
‘देवरा’ का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और राम्या कृष्णा ने भी अभिनय किया है। यह जान्हवी की पहली तेलुगु फिल्म है। भारी बजट में बनी इस फिल्म को 10 अक्तूबर, 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में दर्शकों को कई दमदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।
Share:

Next Post

फर्जी बिल महाघोटाले में अब मातोश्री, एन.एन. एंड ए., हनी और के.जी.एन. इन्फ्रास्ट्रक्चर जैसी नई फर्मों का भी हुआ खुलासा

Mon May 20 , 2024
अग्रिबाण ब्रेकिंग… निगम प्रशासन के साथ पुलिस भी नित नए उजागर हो रहे मामलों से भौचक ड्रेनेज के अलावा सडक़ निर्माण और नर्मदा प्रोजेक्ट सहित निगम के अन्य विभागों में भी किया फर्जीवाड़ा इंदौर। नगर निगम में जो फर्जी बिल महाघोटाला उजागर हुआ, उसमें जहां नित नए खुलासे तो हो रहे हैं, वहीं नई फर्मों […]