मनोरंजन

Amitabh Bachchan की मजबूरी में लगाई गांठ बन गई थी फैशन, जानिए पूरा किस्सा

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उस पुरानी किताब की तरह हैं जिसके किस्से सुनने हमेशा ही दिलचस्प होता है. 78 वर्षीय अमिताभ (Amitabh Bachchan) आज भी जहां वर्क फ्रंट पर काफी एक्टिव हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ब्लॉग. हर जगह अमिताभ (Amitabh Bachchan) अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं और इसी तरह वह अपने फैंस के टच में बने रहते हैं.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने एक किस्सा भी सुनाया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर उनकी फिल्म दीवार (deewaar) की शूटिंग के दौरान की है. फोटो में बिग बी व्हाइट पैंट और ब्लू शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. उनकी शर्ट के बटन खुले हुए हैं और इसके निचले दोनों छोरों में गांठ लगा दी गई है.


इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, ‘वो भी क्या दिन थे दोस्तों. और गांठ लगी हुई शर्ट. ये भी एक कहानी है. शूटिंग का पहला दिन था. शॉट रेडी था. कैमरा भी रोलिंग के लिए तैयार था. तभी पता चला कि शर्ट इतनी बड़ी है कि घुटनों तक आ रही है. डायरेक्टर न तो शर्ट बदलकर आने का इंतजार करना चाहते थे और न ही एक्टर बदले जाने का. तो इस तरह शर्ट में गांठ लगा दी गई.’
लाखों लोगों ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस पोस्ट को पसंद किया है. बता दें कि शर्ट में गांठ लगाने वाला ये अंदाज आज भी फैशन है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म की रिलीज के बाद ये ट्रेंड सा चल गया था कि लोग शर्ट को आगे की तरफ बांध लेते थे. आज बी लड़कियों के कई आउटफिट इसी गांठ के साथ मार्केट में लाए जाते हैं.

Next Post

हजारों की शराब के साथ पकड़ाया शराब तस्कर

Tue Jun 22 , 2021
उज्जैन। बीती रात साइबर टीम (cyber team) ने दबिश देकर हजारों रुपए की देसी विदेशी शराब बरामद की है। शराब का अवैध कारोबार भाजपा का पूर्व मंडल अध्यक्ष अपने साथी के साथ मिलकर कर रहा था। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट अधिनियम का प्रकरण दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने बताया […]