देश

UP में बेटी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा पिता, बताई यह वजह

हरदोई । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले से एक दिल दहलाने देने वाली वारदात सामने आई है. जहां पर एक पिता (Father) ने अपनी बेटी (Daughter) का सिर धड़ से अलग कर दिया. इतना ही नहीं शख्स बेटी का कटा हुआ सिर लेकर हाथों में लटकाए पुलिस स्टेशन (Police station) पहुंच गया. इस खौफनाक मंजर को देख चारों तरफ सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा है कि इंटर में पढ़ने वाली 18 साल की लड़की के परिवार के चचेरे भाई (Cousin Brother) से प्रेम संबंध थे. पिता ने दो दिन पहले अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. उस समय तो बेटी मौके से फरार हो गई थी. लड़की का पिता उसके बाद से काफी नाराज चल रहा था और उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या (Murder) करने की योजना बनाई. बुधवार शाम पिता ने बेटी पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.

इसके बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर मझिला थाने की तरफ चल दिया. रास्ते में लोग यह तमाशा देखते रहे लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई परंतु वो खुद ही थाने पहुंच गया और उसे हिरासत में ले लिया गया.

हरदोई के एसपी अनुराग वत्स का कहना है कि लड़की का पिता उसके प्रेम संबंधों से नाराज था. पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने की योजना बनाई थी. लेकिन घर में बेटी को अकेला पाकर उसने घर का दरवाजा बंद कर बेटी का सिर काट (beheaded) डाला. उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर पुलिस थाने की तरफ पैदल निकल पड़ा.

इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

Share:

Next Post

60 कैमरों से पुलिस रखेगी सराफा के बाजार पर नजर

Thu Mar 4 , 2021
  स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में हटा दिए थे, बढ़ गई थी नकबजनी और वाहन चोरी की घटनाएं इंदौर। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट (Smart City Project) के चलते सराफा क्षेत्र के हर बाजार में लगे कैमरे या तो खराब हो गए थे या फिर हटा दिए गए थे। इसके चलते क्षेत्र में वारदातें बढ़ गई थीं, लेकिन […]