देश

मंदिर में पहले भगवान को किया प्रणाम और फिर की चोरी

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में मंदिर में चोरी का एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका मन जोर से गुदगुदाएगा. दरअसल वीडियो में एक शख्स एक मंदिर में आराम से श्रद्धालु बनकर घुसता है. फिर मंदिर में मां दुर्गा को श्रद्धापूर्वक प्रणाम करता है और इसके बाद वही रखे दानपात्र को उठाकर उसकी चोरी कर लेता है. यह वीडिया मध्यप्रदेश के जबलपुर का है. सोशल मीडिया पर यूजर इस नायाब चोरी पर अपनी विविध प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा रहा है कि वह शख्स अपने चेहरे को ढका हुआ है. वह आराम से पहले खड़ा रहता है. उसके बाद माता रानी के गर्भगृह में बड़े आराम से पहुंचता है. फिर दोनों हाथ जोड़कर श्रद्धापूर्वक नमन करता है. कुछ देर नमन करने के बाद वह व्यक्ति एकदम इत्मीनान से वहां रखे दान पात्र को उठा लेता है और वहां से चलते बनता है. एक यूजर ने लिखा है कि चोर मंदिर में दाखिल होने से पहले लक्ष्मी मां से दोनों हाथ जोड़कर आशीर्वाद लिया और फिर मंदिर में चोरी को अंजाम दिया.

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है, चोरी का पेशा अपनी जगह है लेकिन आस्था और श्रद्धा अपनी जगह है. चोर ने दोनों हाथ जोड़ पहले लक्ष्मी मां से लिया आशीर्वाद फिर की मंदिर में चोरी. चोर फरार बताए जा रहे हैं. राजन नाम के एक यूजर ने लिखा है फिल्मों में तो पहले ही देखा होगा लेकिन आज हकीकत में देख लीजिए. धीरज कुमार सिंह लिखते हैं, जो भी हो आस्था तो है.

Share:

Next Post

कांग्रेस ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकालेगी भारत जोड़ो यात्रा, जानें पूरा डिटेल

Tue Aug 9 , 2022
नई दिल्‍ली: कांग्रेस की ओर से देशभर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) शुरू करने का ऐलान किया गया है. यह यात्रा सितंबर माह में कन्‍याकुमारी से शुरू होकर कश्‍मीर तक निकाली जाएगी, जिसमें राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सभी बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. अपने सफर में यह यात्रा 150 दिनों में […]