बड़ी खबर व्‍यापार

Flipkart का बंपर धमाका! Flight Booking करने पर पाएं 2500 रुपये तक की छूट, जानिए कैसे

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ऑनलाइन शॉपिंग का एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म है जहां हर तरह के आइटम पर आपको भारी छूट मिल जाती है. फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज से लेकर राशन के सामान तक, सभी कम कीमत में तो खरीदे जा सकते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि आप फ्लिपकार्ट पर फ्लाइट बुकिंग (Flight Booking) भी सस्ते में कर सकते हैं. आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर फ्लाइट बुकिंग पर मिलने वाले कुछ डिस्काउंट्स और ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं..

भारत में कहीं भी करें ट्रैवल और फ्लाइट बुकिंग पर पाएं 2,500 तक की छूट
फ्लिपकार्ट पर डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर एक खास ऑफर दिया जा रहा है जिससे आप भारत में कहीं भी ट्रैवल कर सकते हैं और आपको 2,500 रुपये तक की छूट दी जाएगी. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बुकिंग करते समय आपको ‘FKDOM’ कोड को इस्तेमाल करना होगा. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के यूज पर आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा.

पहली बार बुकिंग करने पर मिलेगा 5 हजार रुपये तक का डिस्काउंट
अगर आप फ्लिपकार्ट पर पहली बार अपने लिए फ्लाइट बुकिंग कर रहे हैं तो आपको 12% का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट दिया जाएगा. हम आपको बता दें कि इस ऑफर में एक मिनिमम बुकिंग अमाउन्ट की जरूरत नहीं है और इसमें डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर आपको एक हजार रुपये तक की और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट्स में 5 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है. फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के यूज पर आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा.

फ्लिपकार्ट पर ऐसे करें फ्लाइट बुकिंग
Flipkart और Ixigo की पार्टनरशिप है जिससे आप भारत में और भारत के बाहर, कहीं की भी फ्लाइट्स की बुकिंग पर भारी छूट पा सकते हैं. फ्लाइट बुकिंग करने के लिए सबसे पहले अपने फोन पर फ्लिपकार्ट का मोबाइल ऐप डाउनलोड करें या फिर फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाएं.

सर्च बार के नीचे दिए गए ऑप्शन्स में आपको हवाई जहाज का एक फोटो दिखाई देगा जिसके नीचे ‘फ्लाइट’ या फिर ‘ट्रैवल’ लिखा होगा. उसपर क्लिक करें और डीटेल्स भरकर डिस्काउंट कोड का इस्तेमाल करें और सस्ते में बुकिंग पूरी करें. इस तरह आप देश-विदेश में कहीं भी, सस्ते में फ्लाइट से ट्रैवल कर सकते हैं. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के सेल वाले समय में फ्लाइट्स के ये डिस्काउंट भी काफी बढ़ जाते हैं.

Share:

Next Post

इन राशियों पर आने वाली है शनि साढ़ेसाती, जानें कितना समय रहेगी?

Thu Nov 25 , 2021
नई दिल्ली। अब नया साल 2022 जल्द ही शुरू होने वाला है। ज्योतिषशास्त्र (Astrology) के अनुसार हर महीने ग्रहों का राशि परिवर्तन (zodiac change) होता है। कुछ ग्रह कम समय में तो कुछ लंबे अंतराल में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। ग्रहों का गोचर (planetary transits) व्यक्ति के जीवन में गहरा […]