बड़ी खबर

1अप्रैल को जेल से रिहा होंगे पंजाब कांग्रेस के पूर्व चीफ नवजोत सिंह सिद्धू


चंडीगढ़ । पंजाब कांग्रेस के पूर्व चीफ (Former Punjab Congress Chief) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) 1 अप्रैल को (On April 1) जेल से (From Jail) रिहा होंगे (To be Released) । नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वविटर पर ट्ववीट कर यह जानकारी दी ।


सिद्धू ने ट्वीट में लिखा है कि वरिष्ठ अधिकारियों ने रिहाई की सूचना दी है।आप सभी को सूचित किया जाता है कि सरदार नवजोत सिंह सिद्धू को कल पटियाला जेल से रिहा किया जाएगा। सजा के दौरान कोई छुट‌्टी न और व्यवहार सरल और अच्छा होने के कारण नवजोत सिंह सिद्धू को यह बेनिफिट मिल रहा है।

नवजोत सिंह सिद्धू को एक रोडरेज केस में 19 मई 2022 को एक साल कैद की सजा सुनाई गई थी। सिद्धू 20 मई 2022 को जेल गए थे। इससे पहले 22 मार्च को नवजोत सिंह सिद्धू की वाइफ ने अपने स्टेज 2 आक्रामक कैंसर जानकारी दी थी और कहा था -वह एक ऐसे अपराध के लिए जेल में है जो उसने किया ही नहीं है।इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दो।हर दिन बाहर तुम्हारा इंतजार करना शायद तुमसे ज्यादा तकलीफ दे रहा हो। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए, इसे साझा करने के लिए कहा। एक छोटी सी वृद्धि देखी, पता था कि यह खराब है।

आपको बार-बार इंसाफ से वंचित होते देख आपका इंतजार किया। सच्चाई इतनी ताकतवर होती है लेकिन बार-बार आपकी परीक्षा लेती है। कलयुग। सॉरी आपका इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि यह स्टेज 2 आक्रामक कैंसर है। आज चाकू के नीचे जा रहा है। किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि यह भगवान की योजना है।

Share:

Next Post

दिल्ली में किसी को भी कोविड से घबराने की जरूरत नहीं, सरकार हर तरह से तैयार है : केजरीवाल

Fri Mar 31 , 2023
नई दिल्ली । कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए (In view of the Increasing Cases of Kovid) दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के साथ (With Delhi Health Department) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बैठक कर कहा कि (Meeting said that) दिल्ली में किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं (No one in Delhi […]