जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

29 जुलाई से देवगुरु बृहस्पति चलेंगे उल्‍टी चाल, इन 4 राशि वालों को होगा जबरदस्‍त लाभ

नई दिल्ली। देवगुरु बृहस्पति(god guru brihaspati) 29 जुलाई 2022, शुक्रवार को अपनी चाल में परिवर्तन करेंगे। गुरु मीन राशि में वक्री होंगे और इसके बाद 24 नवंबर, गुरुवार को फिर से मार्गी होंगे। गुरु ग्रह की चाल में परिवर्तन का चाल राशि वालों के जीवन पर सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। गुरु को धन, वैभव, सुख, विद्या और संतान का कारक माना गया है। जानें गुरु ग्रह की वक्री चाल (retrograde motion) का किन राशि वालों को होगा लाभ-

वृषभ-
देवगुरु बृहस्पति आपकी राशि के 11वें भाव में वक्री हनेजा रहे हैं। वक्री चाल से आपकी आय में वृद्धि होने की संभावना है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को मुनाफा (profit) हो सकता है। आपकी कार्यशैली में सुधार होगा।


मिथुन-
देवगुरु बृहस्पति आपकी राशि के 10वें भाव में वक्री होने जा रहे हैं। इस गोचर से आपको कार्यक्षेत्र में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ पदोन्नति मिल सकती है। निवेश के लिए समय उत्तम है। व्यापारियों को मुनाफा होगा।

कर्क-
देवगुरु बृहस्पति आपकी राशि से 9वें भाव में वक्री होंगे। इस दौरान आपका भाग्योदय हो सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यापार में लाभ व नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। धन लाभ(money gain) हो सकता है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है।

कुंभ-
कुंभ राशि के दूसरे भाव में देवगुरु बृहस्पति वक्री होंगे। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ की उम्मीद है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। हालांकि खर्चों से मन परेशान हो सकता है।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share:

Next Post

10-15 रुपये लीटर घटीं खाने के तेल की कीमतें, खाद्य सचिव ने कहा- अभी और घट सकते हैं दाम

Thu Jun 23 , 2022
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कीमतों में नरमी और सरकार के हस्तक्षेप से खाने के तेल के भाव में प्रति लीटर 10-15 रुपये की कमी आई है। खाद्य सचिव सुधांशु पांडे ने बुधवार को कहा कि मूंगफली तेल को छोड़कर बाकी सभी तेल के दाम पिछले कुछ दिनों में घटे हैं। पिछले हफ्ते बड़े ब्रांड […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.