बड़ी खबर

खुशी है कि भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को अपने घर भेज दिया – अखिलेश यादव


लखनऊ । समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेशय यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी (Glad) है कि भाजपा (BJP) ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को अपने घर (His Home) भेज दिया (Sent) । कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे।

मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया। अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की ज़रूरत नहीं है ।

उन्होंने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखकर के मामले में कहाकि समजवादी पार्टी से जो भी बात की मैंने उनकी बात मानी और रामपुर मनिहरन और गाज़ियाबाद वाली सीटें उनको दी। उन्होंने किसी से फोन पर बात करने के बाद मुझको बताया कि वह चुनाव साथ में नहीं लड़ सकते ।

Share:

Next Post

MP: बुरहानपुर-महाराष्ट्र सीमा हुई सील, RT-PCR टेस्ट पर बवाल

Sat Jan 15 , 2022
बुरहानपुर। बुरहानपुर (Burhanpur) में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने जिले से लगी महाराष्ट्र बॉर्डर सील कर दी है। महाराष्ट्र से आने वाले हर शख्स की RT-PCR रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही उन्हें जिले में प्रवेश की अनुमति दी जा रहा है। लेकिन, बसों में आने वाले यात्रियों की RT-PCR […]