व्‍यापार

खुशखबरी: नौकरी के लिए ये कंपनी दे रही बड़ा पैकेज, ज्‍वाइनिंग पर ही मिलेगी लक्‍जरी बाइक


अगर आपको बाइक राइडिंग का शौक है, या लक्जरी बाइक्स आपको लुभाती हैं। तो ये नौकरी आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। क्योंकि ये टेक स्टार्टअप कंपनी ज्वाइनिंग बोनस के तौर पर BMW, KTM और Royal Enfiled जैसी मोटरसाइकिल ऑफर कर रही है।

BharatPe का बाइक पैकेज
फिनटेक स्टार्टअप कंपनी BharatPe ने अच्छे इंजीनियर्स को हायर करने के लिए बाइक पैकेज लॉन्च किया है। ज्वाइनिंग के दौरान इस ऑप्शन का चुनाव करने वाले एम्प्लॉइज को कंपनी की BMW G 310 R, KTM Duke 390, Jawa Perak, KTM RC 390 और Royal Enfield Himalayan जैसी बाइक देगी।

एक्सपेंशन का है प्लान
BharatPe तेजी से अपना एक्सपेंशन कर रही है। इसलिए कंपनी को नए इंजीनियर्स और एम्प्लॉइज की जरूरत है। इसलिए कंपनी ने ये अनोखे ज्वाइनिंग और रेफरल पैकेज निकाले हैं। कंपनी ने बाइक पैकेज के अलावा गैजेट पैकेज भी एनांउस किया है।

गैजेट्स के शौकीनों के लिए भी पैकेज
BharatPe ने सिर्फ बाइक के शौकीनों का ही ध्यान नहीं रखा है। बल्कि गैजेट्स के चाहने वालों के लिए कंपनी ‘गैजेट्स पैकेज’ भी दे रही है। इसमें नए एम्प्लॉइज को Bose Headphone, Apple iPad Pro, Harman Kardon Speaker और Samsung Galaxy Watch जैसे गैजेट्स में से चुनने का मौका मिलेगा।


हेल्थ फ्रीक लोगों का भी ख्याल
इसी तरह जो लोग हेल्थ फ्रीक होते हैं। उनके लिए कंपनी ज्वाइनिंग पर Firefox Typhoon 27।5 D जैसी साइकिल भी इस अनोखे पैकेज में दे रही है। वहीं वर्क फ्रॉम होम के चलते एम्पलॉइज को घर से काम करने के लिए WFH desk and chair भी दे रही है।

पैकेज में शामिल लक्जरी बाइक्स
कंपनी अपने बाइक पैकेज में जिन 5 मोटरसाइकिल को दे रही है। वो सभी लक्जरी कैटेगरी की बाइक हैं। KTM RC 390 की दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 2.77 लाख रुपये है। जबकि BMW G310R की शोरूम प्राइस भी 2.50 लाख रुपये से शुरू होती है। Royal Enfield Himalayan भी मार्केट में 2 लाख रुपये के आस-पास बैठती है।

क्यों लाई कंपनी ये ऑफर
BharatPe के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर का कहना है कि BharatPe भारत में नए जमाने की बैंकिंग डेवलप कर रही है। ऐसे में वह बेस्ट टैलेंट को अपने साथ लाना चाहती है। इसके अलावा कंपनी मर्चेंट और कंज्यूमर लोन स्पेस में भी कुछ नए प्रोडक्ट लॉन्च करना चाहती है। कंपनी 100 से ज्यादा लोगों की हायरिंग करने जा रही है।

Share:

Next Post

Gwalior में राजनीति का अखाड़ा बना Hospital

Thu Jul 22 , 2021
प्रभारी मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री चाहते हैं सिंधिया परिवार के सदस्य के नाम पर हो नामकरण भोपाल। प्रदेश की सियासत में इन दिनों ग्वालियर-चंबल (Gwalior-Chambal) सुर्खियों में बना हुआ है। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के तत्काल बाद ग्वालियर से भाजपा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (BJP MP Vivek Narayan Shejwalkar) ने […]