देश

भारी पड़ गया गूगल मैप का सहारा, नदी में गिरी कार, 2 डॉक्टरों की मौत

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी (Technology) के जमाने में हर कोई कहीं भी जाता है तो गूगल मैप (google map) की मदद करता है. इसके जरिए ही लोग लंबी दूरी तय करते हैं. अब केरल (Kerala) से हैरान कर देने वाला सामने आया है. केरल के दो डॉक्टरों को गूगल मैप का सहारा (Google Map Support) लेना जान पर भारी पड़ गया. गूगल मैप के चक्कर में उनकी जान चली गई. भारी बारिश के बीच कार से सफर कर रहे दो डॉक्टर गूगल मैप की मदद (help of google map) से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान कार नदी में समा गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना केरल के एर्नाकुलम जिले (Ernakulam district) के गोथुरुथ इलाके की है. जहां शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात केरल के कोच्चि में पेरियार नदी में एक कार गिर गई. जिसमें 5 लोग सवार थे, जो गूगल मैप की मदद से कहीं जा रहे थे. हादसे को देख घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे की जानकारी होती ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.


यह शनिवार (30 सितंबर) को हुआ. हादसे में कार में सवार दो डॉक्टरों की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के नाम अद्वैत (29) और अजमल (29) बताया जा रहा हैंजबकि तीन अन्य बच गए. बताया जा रहा है कि अद्वैत डॉक्टर थे और वह अपना जन्मदिन मनाकर दोस्तों के साथ लौट रहे थे.

Share:

Next Post

2 अक्टूबर की 10 बड़ी खबरें

Mon Oct 2 , 2023
1. Study: कोरोना के बाद अमेरिका में जानलेवा दिमागी बीमारी का खौफ कोरोना वायरस महामारी (Corona virus epidemic) के दौरान हजारों मामलों के माध्यम से यह बात सामने आई है कि लंबे समय तक कोविड​-19 (Covid-19) से पीड़ित रहने पर व्यक्ति कई अन्य बीमारियों के अलावा मस्तिष्क (Brain), स्तंभन दोष (erectile dysfunction) और यहां तक […]