टेक्‍नोलॉजी

शानदार पोस्टपेड प्लान: 2 साल के लिए Amazon Prime फ्री, साथ में अनलिमिटेड 5G डेटा भी

नई दिल्‍ली(New Delhi) । 46 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के साथ रिलायंस जियो(Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी(telecom company) है। कंपनी के पास अपने ग्राहकों(customers) के लिए प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान (broadband plan)की बड़ी रेंज है। अगर आप ओटीटी कंटेंट देखने के शौकीन है वो भी खासतौर से Amazon Prime और Netflix का, तो जियो के पास आपके लिए एक शानदार प्लान है। हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें पूरे 2 साल के लिए Amazon Prime Lite सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ में ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा भी यूज कर सकते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं इस प्लान के बारे में सबकुछ…

जियोप्लस 699 रुपये प्लान में क्या-क्या मिलेगा


दरअसल, हम जियो के 699 रुपये पोस्टपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। अब चूंकि यह पोस्टपेड प्लान है इसलिए इसकी वैलिडिटी बिल साइकिल रहती है और ग्राहक MyJio ऐप या Jio.com पर लॉग इन करके बिल साइकिल की तारीख देख सकते हैं।

प्लान में कुल 100GB डेटा मिलता है। हालांकि अगर आप एलिजिबल हैं, तो आप जियो के Unlimited 5G Data ऑफर को भी क्लेम कर सकते हैं, जिसमें बिना किसी अतिरिक्त लागत के अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है।

3 एडिशनल सिम भी जोड़ पाएंगे

यह एक फैमिली प्लान है और आप इसमें 3 फैमिली सिम जोड़ सकते हैं। हर एडिशिनल सिम के लिए 99 रुपये प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। आप किसी भी समय एडिशनल सिम को जोड़ और हटा सकते हैं। एडिशनल सिम पर हर महीने 5GB डेटा दिया जाएगा। प्लान में शामिल प्राइमरी और एडिशनल सिम सभी पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। सभी के लिए सिंगल बिल आएगा यानी एक बिल में पूरी फैमिली का काम हो जाएगा।

2 साल के लिए Amazon Prime Lite

एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर प्लान में Netflix (Basic) और Amazon Prime Lite का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान में शामिल अमेजन प्राइम लाइट सब्सक्रिप्शन पूरे 2 साल (24 महीने) के लिए मिलता है। इसके अलावा, ग्राहकों को जियो टीवी, जियो प्रीमियम और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Share:

Next Post

Google के ये दो धांसू फीचर्स Maps और Search हमेशा के लिए होने जा रहे हैं बंद

Wed Jun 26 , 2024
नई दिल्ली (New Delhi)। Google जल्द Maps और Search के एक धांसू फीचर (Cool feature.) को हमेशा के लिए बंद (Closed forever.) करने जा रहा है। दरअसल, गूगल ने गूगल मैप्स और सर्च (Google Maps and Search) में अपने बिजनेस मैसेज फीचर (Business message feature) को बंद करने की घोषणा की है। यह फीचर, जो […]