इंदौर न्यूज़ (Indore News)

एक माह में राजस्थान के आधा दर्जन तस्कर पकड़ाए इंदौर में

इंदौर। शहर में एमडी ड्रग्स और ब्राउन शुगर की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसके चलते राजस्थान के तस्कर शहर में सक्रिय हैं। क्राइम ब्रांच ने एक माह में राजस्थान के आधा दर्जन तस्करों को पकड़ा है। बताते हैं कि अब ये नशे की डिलीवरी के लिए नाबालिगों का उपयोग कर रहे हैं।

शहर में यू तो गांजा, स्मैक, चरस, सिंथेटिक ड्रग्स सहित हर तरह का नशा बड़ी मात्रा में आ रहा है, लेकिन पिछले कुछ समय से ब्राउन शुगर और एमडी ड्रग्स की इंदौर में काफी डिमांड है। इसके चलते राजस्थान के कई तस्कर इंदौर के अपने एजेंटों के संपर्क से नशा भेज रहे हैं। क्राइम ब्रांच ने एक माह में जहां गांधीनगर पुलिस के साथ मिलकर एमडी ड्रग्स के साथ राजस्थान के दो तस्करों को पकड़ा था तो कुछ दिन पहले शोएब को पकड़ा था। उससे 180 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की थी। कल फिर क्राइम ब्रांच ने प्रतापगढ़ (राजस्थान) के अरबाज और मोहसिन को पकड़ा और उनसे 50 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की थी।


इसके अलावा बाणगंगा पुलिस के साथ दो आरोपियों को पकड़ा था और 70 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की थी, जो बताता है कि मध्यप्रदेश की बॉर्डर से लगे गांवों के कई तस्कर इंदौर में सक्रिय हैं। बताते हैं कि इनके इंदौर में एक दर्जन से अधिक एजेंट हैं। पुलिस ने कल दो तस्करों को पकडक़र उनके मोबाइल जब्त किए थे, जिनमें इंदौर के एक दर्जन एजेंटों के नाम हैं। बताते हैं कि कुछ तो इंदौर के नशेडिय़ों के मोबाइल नंबर चला रहे हैं। इसके अलावा पुलिस से बचने के लिए ये लोग अब नशे की डिलीवरी के लिए नाबालिगों का उपयोग कर रहे हैं, ताकि पकड़े भी जाएं तो तुरंत जमानत पर छूट जाएं। बताते हैं कि इसके अलावा अब ये लोग कम मात्रा में नशा ला रहे हैं, ताकि पकड़े जाने पर जमानत हो जाए। एक-दो मामलों में कम मात्रा होने के कारण आरोपियों की जमानत हो भी गई।

Share:

Next Post

द्रोपदी मुर्मू : दर्द, संघर्ष और जज्बे की कहानी, पति और तीन बच्चों को खो चुकी हैं नई राष्ट्रपति

Mon Jul 25 , 2022
नई दिल्ली। द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) का नाम आज पूरी दुनिया में चर्चा का विषय है। हर कोई देश की 15वीं राष्ट्रपति (15th President) द्रौपदी मुर्मू के बारे में जानना चाहता है। उनके जीवन से जुड़ी हर कहानी को समझना चाहता है। हो भी क्यों न, आखिर पहली बार दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र (world’s […]