देश

AAP-कांग्रेस पर बरसीं हरसिमरत कौर, BJP पर कहा- गांव में घुस भी नहीं पा रहे

बठिंडा: लोकसभा चुनाव के लिए सातवें और आखिरी चरण का मतदान 1 जून को किया जाएगा. पंजाब में भी इसी दिन वोटिंग होगी. वोटिंग से पहले पंजाब के बठिंडा लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल की सांसद और उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन पर निशाना साधा. हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पिछले 7 सालों में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन ने वादे तो किए, लेकिन उन्हें कभी पूरा नहीं किया. इस गठबंधन से लोग निराश हैं और वे खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

हरसिमरत कौर ने आगे कहा कि लोगों ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों को देख लिया है. ‘आप’ की सरकार को बने हुए सिर्फ 2 साल हुए हैं. बीजेपी तो गांवों में प्रचार करने भी नहीं जा पा रही है. मुझे पूरा यकीन है कि मुझे पिछले बार से ज्यादा वोट मिलेंगे. जब मैं सांसद बनी थी तो मैंने विकास के लिए काम किया था. हालांकि पिछले 7 सालों में कांग्रेस और आप की सरकार के दौरान, उन्होंने कहीं भी एक ईंट तक नहीं लगाई है. हमने AIIMS बनाया, लेकिन वे मोहल्ला क्लीनिक खोलने में गर्व महसूस कर रहे हैं. हरसिमरत कौर चौथी बार बठिंडा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी से उनकी टक्कर है.


सांसद हरसिमरत कौर ने कहा कि 8 साल में जनता ने तीनों पार्टियों की सरकार देख ली है. काम तो अकाली दल के ही बोलते हैं. इन्होंने तो सिर्फ कर्जा चढ़ाया है और लूटा है, काम तो किया ही नहीं है किसी ने भी. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कौर ने कहा कि बीजेपी का तो पंजाब में कोई बेस ही नहीं है. यहां उनको कोई प्रचार तक नहीं करने दे रहा है. गठबंधन टूटा है, पिछली बार से ज्यादा वोट मिलेंगे. सांसद पद पर रहते हुए अपने किए गए कामों को बताते हुए हरसिमरत कौर कहती हैं, हिंदू- मुस्लिम, इंडिया- पकिस्तान वो लोग करते हैं जिनके काम नहीं बोलते हैं. हमने काम किया है. AIIMS बनवाया, सेंट्रल यूनिवर्सिटी बनवाई, शताब्दी चलाई, हवाई अड्डा खोला और जहाज भी चला दिया. कांग्रेस और आप आदमी पार्टी के गठबंधन पर कौर ने कहा कि दोनों चोर इकट्ठे हो गए हैं.

Share:

Next Post

8GB तक रैम और 50MP कैमरा, 6999 रुपये में लॉन्च हुआ ये सस्ता फोन

Thu May 30 , 2024
डेस्क: Motorola की जी सीरीज में ग्राहकों के लिए Moto G04s स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. ये लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G04 का ही इंप्रूव्ड वर्जन है, अहम खासियतों की बात करें तो इस हैंडसेट को 50 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ उतारा गया है. सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस के पावर बटन में […]