देश

भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

चम्बा। हिमाचल प्रदेश के शाहपुर- चम्बा मार्ग (Shahpur-Chamba Road) पर एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत हो गई है। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, द्रमन कस्बे का रहने वाला पीड़ित परिवार बेटी की ख़ुशी की ख़ातिर समोट में अपनी कुलदेवी मनसा मां के दरवार में मांगी गई मन्नत को पूरा करने गया था। इस दौरान रास्ते में भीषण सड़क हादसा हो गया और तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, द्रमन के एक परिवार ने अपनी कुलदेवी माता मनसा देवी से अपनी जवान और पढ़ी लिखी बेटी के लिये स्थायी रोजगार की मन्नत मांगी थी।

माता मनसा ने इस परिवार की मनसा को तुंरन्त पूरा भी कर दिया था। ऐसे में परिवार के सदस्यों ने ख़ुश होकर अपनी मां को फिर याद किया और मन्नत की पूर्ति के लिये आज के रविवार को चुना। हैरत की बात तो ये है कि ये सब परिवार के सदस्य माता के दरबार में पैदल ही पहुंच गये जबकि बेटी ने जिद्द करके अपने पड़ोसी की गाड़ी में ही मन्दिर जाने की बात कही, और KUV गाड़ी में सवार होकर मन्दिर के लिये निकली।

परिवार के सदस्यों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है
इसी दौरान रास्ते में लोद्रगढ़ के पास कच्ची सड़क पर फिसलने से गाड़ी पलट गई और मेन रोड पर आ गिरी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को पहले शाहपुर के CHC में रेफर किया गया फिर TMC कांगड़ा भेज दिया गया है। वहीं मरने वालों में वो बेटी भी शामिल है जिसे हाल ही में डाक विभाग में नौकरी लगी थी। इस हादसे के बाद द्रमन में सन्नाटा पसर गया है तो वहीं परिवार के सदस्यों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है।

Next Post

IPL: केकेआर ने चोटिल Rinku Singh की जगह Gurkeerat Singh Mann को टीम में किया शामिल

Sun Apr 4 , 2021
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण (14th edition of Indian Premier League (IPL)) से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) (Kolkata Knight Riders (KKR)) ने चोटिल बल्लेबाज रिंकू सिंह की जगह गुरकीरत सिंह मान (Gurkeerat Singh Mann replaces injured batsman Rinku Singh) को टीम में शामिल किया है। रिंकू सिंह घुटने की चोट […]