खेल

IPL: केकेआर ने चोटिल Rinku Singh की जगह Gurkeerat Singh Mann को टीम में किया शामिल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण (14th edition of Indian Premier League (IPL)) से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) (Kolkata Knight Riders (KKR)) ने चोटिल बल्लेबाज रिंकू सिंह की जगह गुरकीरत सिंह मान (Gurkeerat Singh Mann replaces injured batsman Rinku Singh) को टीम में शामिल किया है। रिंकू सिंह घुटने की चोट के कारण पूरे सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे।

बता दें कि 2017 में आईपीएल में पदार्पण करने वाले रिंकू ने कुल 11 आईपीएल मैच खेले हैं। जबकि गुरकीरत ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेला था। इसके बाद आरसीबी ने गुरकीरत को रिलीज कर दिया था। इसके बाद इस वर्ष फरवरी में हुए खिलाड़ियों की मिनी नीलामी में केकेआर ने गुरकीरत को उनके आधारमूल्य 20 लाख रुपए में खरीदा था।

आईपीएल 2021 गुरकीरत का आठवां सीजन होगा। आईपीएल के 14वें सीजन में केकेआर अपने शुरुआती तीन मुकाबले चेन्‍नई में खेलेगी।इस सीजन में केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 11 अप्रैल अपने अभियान का आगाज करेगी।

Next Post

हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए Vaccine Registration बंद, जानें क्‍या है कारण ?

Sun Apr 4 , 2021
नई दिल्ली । कोरोना (Corona) से बचाव के लिए फ्रंटलाइन वर्कर (Frontline worker) और स्वास्थ्यकर्मियों (Health workers) के नाम पर हो रहे फर्जी रजिस्ट्रेशन (Fake Registration) की खबरों के बाद अब इस श्रेणी में नए रजिस्ट्रेशन बंद कर दिए गए हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Ministry of Health) ने शनिवार को सभी राज्यों और केंद्र […]