जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

2023 में इन 5 राशि के लोग करेंगे धमाल, धनलाभ के साथ पूरे होंगे सभी सपने

डेस्क: नया साल 2023 के शुरु होने में अब बहुत ही कम समय बचा है. नए साल का इंतजार हर किसी को होता है क्योंकि बीते साल में जो इच्छाएं, उम्मीदें और सफलताएं नहीं प्राप्ति कर सके. उसकी उम्मीद हमेशा आने वाले नए साल में पूरा होने की रहती है. ज्योतिष शास्त्र में भविष्यफल की गणनाओं को आधार बनाते हुए हर साल नए साल की भविष्यवाणी की जाती है. जिसमें हर व्यक्ति जानना चाहता है कि आने वाले साल में उसका भविष्य कैसा रहेगा. नौकरी, व्यापार, धन लाभ, जमीन-जायदाद और सेहत से संबंधित कई मामलों में साल कैसा बीतेगा. आज हम आपको साल 2023 में कुछ ऐसी राशियों के बारे बताने जा रहे हैं, जिनके लिए नया साल बहुत ही लकी होने जा रहा है.

मेष राशिफल 2023 (Mesh Rashifal) : मेष राशि वालों के लिए साल 2023 बहुत ही शानदार तरीके से बीतेगा. इस वर्ष आपकी लगभ सभी इच्छाएं पूरी होंगी. व्यापार करने वाले जातक नए-नए बिजनेस आइडिया में सफल होंगे और अच्छा मुनाफा हासिल कर सकते हैं. पूरे साल भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा. जिसमें आप अपने पूरे और अधूरे काम पूरे हो सकेंगे. इस वर्ष पिछले वर्ष के मुकाबले आप ज्यादा धन अर्जित कर सकेंगे. समाज में अच्छा-खासा मान सम्मान हासिल करेंगे. राजनीति में सक्रिय लोगों के लिए यह साल सफल कहा जा सकता है. प्रतियोगी छात्रों के लिए साल 2023 में अच्छी सफलताएं हासिल होंगी.

सिंह राशिफल 2023 (Singh Rashifal) : सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य और शनि दोनों ग्रहों की विशेष कृपा मिलेगी. साल के शुरूआत में आपकी राशि के स्वामी सूर्य पाचंवें भाव में विराजमान होंगे. वहीं शनि कुंडली के सातवें भाव में मौजूद रहेंगे. साल 2023 में आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. नई नौकरी के अच्छे मौके आपको मिलेंगे. व्यापार में आपको नई चुनौतियों का सामना करने को मिल सकता है. अचानक से धन प्राप्ति के योग हैं. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.

तुला राशिफल 2023 (Tula Rashifal) : तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला साल बहुत ही अच्छे बीतेगा. धन लाभ के बेहतरीन मौके आपको हासिल होंगे. इस साल आप सभी तरह के ऐशोआराम और सुख सुविधाओं का आनंद लेने में कामयाब रहेंगे. नौकरी करने वाले जातकों के वेतन में वृद्धि और प्रमोशन के योग है. आपको साल के मध्य में कई से अचानक धन लाभ के सुनहरे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इस साल आप जमीन और अन्य निवेश योजनाओं में अच्छा निवेश करे में सफल होंगे.

धनु राशिफल 2023 (Dhanu Rashifal) : धनु राशि के जातकों के लिए साल 2023 किसी वरदान से कम नहीं होगा. आपको साल के शुरूआती दिनों में शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी. इस वर्ष आपको कार्यक्षेत्र और करियर में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी. साल 2023 बहुत ही भाग्यशाली साल साबित होने वाला होगा. इस साल आपका आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ होगा, जिससे सहारे आपको चुनौतियों का सामना अच्छे से कर पाएंगे. आपके लिए किसी नए काम की शुरूआत करना अच्छा रहेगा.

कुंभ राशिफल 2023 (Kumbh Rashifal) : व्यापार के नजरिए से साल 2023 बहुत अच्छे से बीतेग, जो जातक बिजनेस में है उनके लिए किसी नए बिजनेस में हाथ आजमाने का साल होगा. इस वर्ष आपको खूब तरक्की और धन लाभ के मौके मिलेंगे. वर्ष 2023 शानदार तारीके से बीतेगा. परिवार में सभी का साथ आपको मिलेगा, जिसके कारण आप वह सब कुछ कर सकेंगे जिसकी चाहत आपको हमेशा रहती है.

Share:

Next Post

पत्नी से 19 साल बड़ा पति दवाई खाकर बनाता था संबंध, पुलिस के पास पहुंची महिला

Wed Nov 30 , 2022
इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस जनसुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने 19 साल बड़े पति की शिकायत लेकर पहुंची. पीड़िता का ऐसा कहना है कि उसकी शादी के कुछ दिनों बाद ही 19 साल बड़े पति के द्वारा विभिन्न तरह की दवाइयां खाकर उसके साथ संबंध बनाए जाते थे. जिसके कारण उसे काफी […]