इंदौर न्यूज़ (Indore News) देश मध्‍यप्रदेश

पत्नी से 19 साल बड़ा पति दवाई खाकर बनाता था संबंध, पुलिस के पास पहुंची महिला

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस जनसुनवाई के दौरान एक पीड़िता अपने 19 साल बड़े पति की शिकायत लेकर पहुंची. पीड़िता का ऐसा कहना है कि उसकी शादी के कुछ दिनों बाद ही 19 साल बड़े पति के द्वारा विभिन्न तरह की दवाइयां खाकर उसके साथ संबंध बनाए जाते थे. जिसके कारण उसे काफी परेशानियां होती थी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर उसने अपने पति के साथ रहना छोड़ दिया और तकरीबन 3 सालों से वह अपने पति से अलग रह रही है, लेकिन जब वह अपने पति से अलग हुई तो पति उसके 12 साल के बेटे को भी अपने साथ लेकर चले गया और अभी भी पति के द्वारा विभिन्न तरह से उसे परेशान किया जा रहा है.

वहीं पीड़िता को अपने पति के चरित्र पर भी कई तरह की शंका थी. जिस कारण उसने अपने पति के चरित्र की शंका को दूर करने के लिए एक फर्जी नाम से आईडी बनाई और अपने पति से बात करने लगी इसी दौरान पति के द्वारा अश्लील बातें की जाने लगी, हद तो तब हो गई जब अश्लील बातें करने के साथ ही पति के द्वारा पीड़िता को अश्लील वीडियो और खुद के हस्तमैथुन करते हुए वीडियो भी भेज दिए गए. इसके बाद पीड़िता को यह एहसास हो गया है कि उसके पति के अन्य महिलाओं के साथ भी इसी तरह के संबंध हो सकते हैं.

एयरपोर्ट में एविएशन विभाग में पदस्थ है पति
इस पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस जनसुनवाई में शिकायत की है. वहीं एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर जांच कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका पति महाराष्ट्र के नागपुर में एयरपोर्ट में एविएशन विभाग में पदस्थ है. वही शादी भी परिवार की रजामंदी के बाद हुई थी और शादी के दौरान परिजनों ने सब कुछ देखने के बाद ही पीड़िता की शादी पति से की थी इसलिए पीड़िता कुछ दिनों तक तो पति की बेरहमी को सहती रही.

पुलिस जनसुनवाई में की कानूनी कार्रवाई की मांग
लेकिन जिस तरह से 19 साल बड़े पति के द्वारा अलग-अलग तरह के केमिकल और दवाइयों का सेवन कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जाते थे उसके कारण वह काफी परेशान रहने लगी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति से दूरी बना ली और उसके बाद पति को छोड़ दिया. पति को जब उसने छोड़ा तो 12 साल के बेटे को भी पति अपने साथ ले गया और इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने इंदौर की फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए याचिका लगा दी. तो वहीं इस पूरे मामले में जिस तरह से उसके चरित्र को लेकर खुलासा हुआ है तो पीड़िता ने पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है और पूरे मामले की शिकायत भी पुलिस जनसुनवाई में की है.

Share:

Next Post

मुस्लिम व्यापारी की मंदिर के फेस्टिवल में No Entry! हिंदू कार्यकर्ताओं ने लौटाया

Wed Nov 30 , 2022
मंगलुरु: कर्नाटक में अब एक नया बवाल खड़ा हो गया है. मंगलुरु में चल रहे एक फेस्टिवल में स्टॉल लगाने आए एक मुस्लिम कारोबारी को कथित तौर पर घुसने नहीं दिया. यह फेस्टिवल ‘शास्ति उत्सव’ कोगाडू के गनिगोपाल स्थित हरिहर शुभ्रामनयेश्वरा मंदिर में आयोजित हो रहा है. जानकारी मिली है कि भगवा पहने कुछ लोग […]