मनोरंजन

मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुकेश ने ठगी के पैसों से नोरा और जैकलीन को दिए गिफ्ट्स!


मुंबई।
मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) मामले में फंसे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ बॉलिवुड से जुड़े तार को लेकर अब नए खुलासे सामने आए हैं। खबर है कि सुकेश ने ठगी और उगाही के पैसों से नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सिलेब्रिटीज़ को महंगे गिफ्ट्स खरीदकर दिए।
हाल ही में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को एनसीबी (NCB) ने समन भेजा था। नोरा फतेही से इस मामले में 9 घंटे लंबी पूछताछ चली थी। मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) मामले में फंसे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ बॉलिवुड से जुड़े तार को लेकर अब नए खुलासे सामने आए हैं। खबर है कि सुकेश ने ठगी और उगाही के पैसों से नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सिलेब्रिटीज़ को महंगे गिफ्ट्स खरीदकर दिए।


ईडी को शक है कि नोरा फतेही को सुकेश ने कथित तौर पर जो लग्ज़री कार (BMW) गिफ्ट की गई है वह उन्हीं पैसों से खरीदी गई है जो आरोपी ने दिल्ली के एक बिज़नसमैन की वाइफ से उगाही की थी। कहा जा रहा है कि जांच अधिकारियों ने नोरा को दी गई इस महंगी गिफ्ट के बारे में सुकेश और उनकी वाइफ लीना पौल से इसे लेकर बातचीत की है।

नोरा से इस केस में कई घंटों की पूछताछ पहले हो चुकी है। नोरा फतेही के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, ‘मीडिया में कई तरह के कयासबाजी हो रही है जबकि नोरा फतेही खुद पीड़ित हैं और वह इस मामले में गवाही दे रही हैं। वह जांच कर रहे आधिकारियों के साथ सहयोग कर रही हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि वह किसी भी प्रकार की मनी लॉन्ड्रिंग की गतिविध में संलिप्त नहीं हैं। वह इस मामले जुड़े हुए किसी भी आरोपी या व्यक्ति को नहीं जानती हैं। ईडी ने उनको मामले में मदद करने के लिए बुलाया था। हम मीडिया के साथियों से रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि किसी भी आधिकारिक सूचना के जारी होने से पहले उनके नाम की निंदा करने और कोई भी बयान देने से बचना चाहिए।’

इसी केस में नोरा फतेही के अलावा जैकलीन फर्नांडिस को भी ईडी की तरफ से समन भेजा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने समन भेजा था।

Share:

Next Post

Rice ना खाने से शरीर में हो जाती है कई जरूरी पोषक तत्वों की कमी

Sat Oct 23 , 2021
नई दिल्‍ली। आज कल दाल-चावल (Rice) खाना लगभग हर भारतीय का प्रमुख भोजन (staple food of indian) बन गया है। यहां तक कि साउथ इंडिन भोजन तो चावल (Rice) और चावल के आटे के बिना ज्यादातर भोज्य पदार्थ बन ही नहीं सकते। यानी खाना कुछ भी हो चावल तो चाहिए ही, हालांकि जंक फूड जिस […]