देश

उदयपुर में बेकाबू ट्रेलर 4 लोगों को रौंदकर गहरी खाई में गिरा, 5 की गई जान


उदयपुर. उदयपुर (Udaipur) जिले में आज बड़ा हादसा हो गया. यहां बेकरिया थाना इलाके में गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे (Gogunda-Pindwara Highway) पर तेज रफ्तार में जा रहा एक ट्रेलर (trailer) चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया. उसके बाद बेकाबू हुए ट्रेलर ने चार राहगीरों को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रेलर उन चारों को रौंदते हुए बाद में गहरी खाई (deep ditch)  में जा गिरा. हादसे में तीन राहगीरों समेत ट्रेलर के चालक और परिचालक की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर दौड़ा.


पुलिस के अनुसार यह हादसा गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर स्थित मलवा चौराहे पर सुबह करीब 11.30 बजे हुआ. वहां एक ट्रेलर तेज रफ्तार जा रहा था. मलवा चौराहे के पास चालक उस पर नियंत्रण खो बैठा. इससे ट्रेलर ने राह चलते चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रेलर ने उनको बुरी तरह से कुचल डाला, जिससे उनमें से तीन राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई. फिर ट्रेलर लहराता हुआ हाईवे के पास स्थित गहरी खाई में जा गिरा. इससे ट्रेलर के चालक और परिचालक की भी दर्दनाक मौत हो गई. एक गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों की अभी तक नहीं हुई है पहचान
हादसे के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और शवों को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी में जुटी है. ट्रेलर कहां से आया था और कहां जा रहा था इसका भी अभी खुलासा नहीं हो पाया है. बेकरिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच रही है.

Share:

Next Post

मुंबई के बड़े हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Mon Jun 17 , 2024
मुंबई . मुंबई (Mumbai) के वोक्हार्ट हॉस्पिटल (Wockhardt Hospital) को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी मिली है. बम धमाके की धमकी के बाद से हॉस्पिटल सहित पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर बम स्क्वाड टीम और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई है. हॉस्पिटल की सुरक्षा बड़ा दी गई है. […]