देश मनोरंजन

सोनू सूद के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची आयकर विभाग की टीम, छह जगहों पर सर्वे करने का दावा

डेस्क। कोरोना काल में गरीब मजदूरों के मसीहा बने एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) के मुंबई (Mumbai) में मौजूद छह परिसरों में आयकर विभाग (Income tax department) के अधिकारी जांच कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही सोनू सूद को दिल्ली सरकार (Delhi Goverment) ने स्कूली बच्चों के लिए शुरू किए मेंटरशिप कार्यक्रम (mentorship program) का ब्रांड एम्बेसडर (brand ambassador) बनाया है।

बीते दिनों चर्चा थी कि सोनू आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। हालांकि एक बयान में उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया। हालांकि इस दौरान एक्टर ने दिल्ली सरकार के कामों की जमकर तारीफ की थी।

सोनू सूद ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से मजदूरों की मदद की उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। वे आज भी किसी की मदद करने की हर संभव कोशिश करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का हिस्सा हैं। इसके अलावा वे और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं।

साल 2020 में शुरू हुई इस खतरनाक महामारी से लगे लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाते हुए नेक कार्यों की शुरुआत की थी। बस उस वक्त से लेकर आज भी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद से मदद मांगते हैं और अभिनेता उन्हें फौरन मदद पहुंचाते हैं। फिर चाहे वो कोविड से जुड़ी हो या कोई अन्य समस्या हो। सोनू सूद एक बार हां कर देते हैं तो सहायता लोगों तक पहुंच ही जाती है।

Share:

Next Post

रवि शास्त्री की किताब लांच के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से हुई बड़ी गलती! अब खुली पोल

Wed Sep 15 , 2021
नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने कहा है कि लंदन में किताब लांच के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने मास्क नहीं पहना था. भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द हुआ था और इंग्लिश मीडिया ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शास्त्री को दोषी ठहराया […]