मनोरंजन

‘चंदू चैंपियन’ की कमाई में इजाफा, दो दिनों में कमाए 11.50 करोड़

मुंबई (Mumbai)। इस समय कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ और उनके काम की सराहना की जा रही है। इससे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ‘चंदू चैंपियन’ (‘Chandu Champion’) फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के असाधारण जीवन पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ‘चंदू’ की शीर्षक भूमिका में हैं।

कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, ‘चंदू चैंपियन’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया, रिलीज के पहले दिन ‘चंदू चैंपियन’ ने 4.75 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। इसके बाद देखा गया कि दूसरे दिन रेवेन्यू में अच्छी बढ़ोतरी हुई। ‘चंदू चैंपियन’ ने दूसरे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की। जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21.75 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि इसने तीनों दिनों के भीतर ही 28 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। तीसरे दिन का कलेक्शन अभी सामने नहीं आया है।



फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। स्वर्ण पदक विजेता पेटकर ने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी के पैरालिंपिक में देश का नाम रोशन किया। फिल्म में कार्तिक के अलावा विजय राज, भाग्यक्षी और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं।

वहीं, कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा उनकी फिल्म ‘भूलभुलैया 3’ भी फैंस की नजर में है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन, तृप्ति डिमरी नजर आएंगी।

Share:

Next Post

बॉलीवुड में काम के लिए तरस रही स्वरा भास्कर, बोली मुस्लिम लड़के से शादी करने पर उन्हें ट्रोल...

Tue Jun 18 , 2024
मुंबई (Mumbai) एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar) अपने बेबाक बयानों और इसी तरह व्यंग्यात्मक पोस्ट के लिए जानी जाती हैं। कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है, लेकिन ट्रोलर्स की परवाह किए बिना स्वरा भास्कर ने हमेशा वही व्यक्त किया है, जो वह महसूस करती हैं। स्वरा भास्कर ने फहद […]