इंदौर न्यूज़ (Indore News)

INDORE : दुबई से आए 2 पॉजिटिव यात्री फिर भागे

खतरनाक हुआ दुबई, 112 यात्रियों में से केवल तीन की जांच, उनमें से भी दो पॉजिटिव निकले
इंदौर।  इंदौर (indore) के एयरपोर्ट (airport) पर दुबई (dubai) से आए 112 यात्रियों (passengers) में से केवल तीन यात्रियों की जांच की गई। उनमें से दो यात्री पॉजिटिव (positive) निकले, लेकिन रिपोर्ट (report) आने से पहले ही दोनों यात्री एयरपोर्ट से निकल चुके थे।


स्वास्थ्य विभाग (health department) की टीमें अब इन यात्रियों को ढूंढ रही हैं। इनमें से एक परदेशीपुरा क्षेत्र में रहने वाला 26 वर्षीय युवक है तो दूसरी 25 वर्र्षीय युवती नीमच (neemuch) की है। दोनों यात्रियों से फोन पर संपर्क कर बुलाया गया, लेकिन उन्होंने आने से इनकार कर दिया और कहा कि वे घर में ही क्वारेंटाइन हो जाएंगे। अब टीम दोनों के ही घर जाकर उनका सैंपल(sample) लेगी, जिन्हें जिनोमिक टेस्टिंग (genomic testing) के लिए भेजा जाएगा। एयरपोर्ट पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से मौजूद डॉ. पूजा मौर्य ने बताया कि तीनों ही यात्रियों को रिपोर्ट आने तक रोका गया था, लेकिन रिपोर्ट आने में हो रही देरी पर यात्री जाने की जिद कर रहे थे। किसी भी यात्री में कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा था, इसलिए उन्हें जाने दिया गया। इसके पहले भी 5 जनवरी को दुबई से आए दो यात्री (passengers) कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाए जाने के बाद घर भाग गए थे।

Share:

Next Post

ग्रेटर कैलाश रोड के दुकानदार भी हटेंगे, वैकल्पिक स्थानों की तलाश

Thu Feb 3 , 2022
इंदौर। नगर निगम (municipal Corporation) ने करीब तीन साल पहले ग्रेटर कैलाश रोड (Greater Kailash Road) को संवारा था, लेकिन उस दौरान करीब तीस दुकानों को हटाने का मामला उलझन में रह गया था। कल निगम की टीम ने वहां दुकानदारों को हटने के लिए नोटिस दे दिए हैं। वहीं अन्य मार्केटों के दुकानदारों के […]