इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर : पिता ने दोनों मासूम बच्चों को जहर देकर खुद खाया, बड़े बेटे की मौत

पत्नी छोडक़र चली गई तो हत्यारा बन गया पिता

दोनों बच्चों के साथ पत्नी को लेने गया, नहीं आई तो उठाया यह कदम

इंदौर। इंदौर (Indore) के समीप मानपुर (Manpur) क्षेत्र में एक शराबी पति सहित 4 साल तथा 2 साल के बच्चे को पत्नी छोडक़र चली गई थी। कल शराबी पति पत्नी को लेने ससुराल गया। पत्नी ने आने से इनकार किया तो शराबी पति ने दोनों बेटों को जहर देकर खुद भी खा लिया। बड़े बेटे की मौत हो गई, जबकि शराबी और उसके छोटे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है।


मानपुर पुलिस (Manpur Police) ने बताया कि 4 साल के चिराग पिता मनोहर निवासी जुलवानिया गांव मानपुर क्षेत्र के शव का एमवाय अस्पातल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जबकि मनोहर और उसके 2 साल के छोटे बेटे लक्ष्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रारंभिक पड़ताल में यह बात सामने आ रही है कि मनोहर शराब पीने का आदी था। इसके चलते पत्नी ललिता से उसका विवाद होता था। शराबी मनोहर की आदत से तंग आकर ललिता डेढ़ माह पहले मायके नालछा के पास स्थित डोरमारिया गांव चली गई थी। कल मनोहर चिराग और लक्ष्य को लेने के लिए डोरमारिया गांव गया और ललिता को बच्चों की दुहाई देते हुए साथ चलने के लिए कहा। इस पर ललिता ने कहा कि जब तक वह शराब नहीं छोड़ेगा साथ नहीं चलेगी। दोनों के बीच विवाद भी हुआ। मनोहर ने कहा कि इन बच्चों के कारण साथ चल, पर ललिता नहीं मानी तो मनोहर ने पहले चिराग और लक्ष्य को जहर खिलाया, फिर खुद खा लिया। चिराग की मौत हो गई, जबकि लक्ष्य और मनोहर की हालत गंभीर बनी हुई है।

सागर में भी हादसा… पति की पिटाई से दु:खी पत्नी दो बच्चों के साथ कुएं में कूदी… तीनों की मौत

सागर। मध्यप्रदेश में सागर जिले के कैंट थाना क्षेत्र में शराबी पति द्वारा प्रताडि़त किए जाने के बाद पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। घटना की जानकारी उस समय मिली, जब कुएं से पानी निकालने आए लोगों ने शव देखे। ग्रामीणों की मदद से अधिकारियों ने तीनों के शव निकाले। मृतकों में हेमलता व उसके 7 साल और 4 साल के बच्चे हैं। घटना के बाद पुलिस ने महिला के पति दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

Share:

Next Post

मेट्रो सब स्टेशनों तक पहुंची बिजली, आज तीनों कोच भी हो जाएंगे चार्ज

Wed Sep 6 , 2023
750 डीसी वॉल्ट की सप्लाय दी बिजली कम्पनी ने, शेड में खड़ी ट्रेन हो सकेगी मूव, सेफ्टी रन भी एक-दो दिन में डिपो के भीतर ही लेंगे इंदौर (Indore)। गांधी नगर डिपो के विशाल शेड में खड़ी तीन कोच की पहली मेट्रो ट्रेन में असेम्बलिंग का काम 24 घंटे चल रहा है। संभवत: आज रात […]