इंदौर बड़ी खबर

INDORE : फैक्ट्री में आग, दीवार तोडक़र बनाया रास्ता

  • आग बुझाने पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाडिय़ां गड्ढों में फंसीं

इन्दौर। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में कल रात आग लगने की घटनाएं हुईं। देवास नाका क्षेत्र के अंतर्गत एसआर कंपाउंड स्थित एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, वहीं बांगड़दा में नमकीन बनाने के कारखाने में आग लगी। एसआर कंपाउंड में यह हालत थी कि आग बुझाने पहुंची दमकल की गाडिय़ां रास्ते में ही बड़े-बड़े गड्ढों में फंस गईं, जिन्हें बमुश्किल क्रेन की मदद से निकाला गया। घटना स्थल तक पहुंचने के लिए जेसीबी से दीवार भी तोड़ी गई।

मिली जानकारी के अनुसार रात 3 बजे करीब देवास नाका स्थित एसआर कंपाउंड में मनीष केडिया की पैकजिंग फैक्ट्री भगवती पेपर्स में आग लग गई और देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आग के कारण वहां रखा लाखों का सामान जल गया। फायर ब्रिगेड की 3 गाडिय़ां और 2 टैंकर बड़े-बड़े गड्ढों में फंस गए थे। यहां जेसीबी से फैक्ट्री की दीवार तोड़ी गई, तब जाकर रास्ता बना और फिर आग बुझाई जा सकी। चारों ओर धुआं भी फैलने के कारण कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। दूसरी ओर बांगड़दा क्षेत्र में विद्या पैलेस के पास शांति नगर में सुबह 4 बजे करीब नमकीन बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। इसके कारण नमकीन और अन्य सामान जल गया। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के कारण कारखाना काफी समय से बंद पड़ा था तथा दो दिन पूर्व ही चालू किया गया था।

Next Post

MP के जेलों में कैदियों का शत-प्रतिशत टीकाकरण 15 जुलाई तक होगा : डॉ. मिश्रा  

Thu Jun 10 , 2021
भोपाल। गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home and Jail Minister Dr. Narottam Mishra) ने बताया है कि मध्यप्रदेश (MP) की जेलों में निरुद्ध समस्त बंदियों का टीकाकरण 15 जुलाई तक सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि टीकाकरण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। अपर मुख्य सचिव (जेल) डॉ. राजेश राजौरा ने बताया […]