इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

इंदौर: संचार नगर के रहवासियों ने किया चक्काजाम, जानिए वजह

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore of Madhya Pradesh) के संचार नगर के रहवासियों ने कनाड़िया रोड पर चक्काजाम (Chakkajam on Kanadiya Road) कर दिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले क्षेत्र में एक सब्जी वाले ने मासूम बच्ची को बहला-फुसला कर अश्लील हरकत (obscenity) का प्रयास किया था। कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) में आरोपी की हरकत कैद हो गई थी।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन रहवासी चाहते हैं कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो। चक्काजाम के बाद सड़क पर यातायात बाधित होने से आधे किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। इसके बाद मौके पर पुलिस अफसर पहुंचे और रहवासियों को चक्काजाम समाप्त करने के लिए समझाया।


रहवासियों ने पुलिस अफसरों से कहा कि क्षेत्र में अतिक्रमण तेजी से हो रहा है। अंजान लोग ठेले-गुमटी लगाते हैं। कई बार उनके कारण असामाजिक तत्व भी कॉलोनी में आपराधिक वारदातों को अंजाम दे जाते हैं। रहवासियों ने आरोपी के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस चलाने और क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने की मांग की। बच्ची के साथ हुई हरकत से नाराज रहवासियों के हाथों में तख्तियां थी। रहवासियों ने अफसरों से कहा कि रात के समय यहां पुलिस गश्त कम होती है। इसका फायदा असामाजिक तत्व उठाते हैं। कई बार कॉलोनी में चोरी की घटना भी हो चुकी है।

कॉलोनी सुरक्षित रहे, इसलिए रहवासियों ने घरों के सामने सीसीटीवी कैमरे लगा रखे है, लेकिन अपराधियों में फिर भी डर नहीं है। पुलिस अफसरों ने कहा कि बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी पकड़ा जा चुका है और पुलिस उसके खिलाफ सख्त एक्शन लेगी। इसके बाद रहवासियों ने चक्काजाम समाप्त किया। कनाडि़या रोड का मार्ग एक घंटे तक बाधित रहा। इस वजह से लोग काफी परेशानी भी हुए। कई स्कूल बसें भी जाम में फंस गई थी।

Share:

Next Post

जेल से रिहा हुए संजय राउत, ED ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया

Wed Nov 9 , 2022
मुंबई। शिवसेना नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत (Rajya Sabha MP Sanjay Raut) को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बुधवार को राउत की जमानत याचिका पर सुनवाई (hearing on bail plea) करते हुए मुंबई की पीएमएलए कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। राउत पात्रा चॉल भूमि घोटाले (Patra Chawl land scam) के आरोप […]