खेल

Irfan Pathan का बड़ा फैसला, सोशल मीडिया से की गई अपनी सारी कमाई का करेंगे दान

नई दिल्‍ली। पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है। पिछले दो सप्‍ताह में रोज तीन लाख से भी ज्‍यादा मामले आ रहे हैं। मेडिकल सिस्‍टम के अलावा, गरीब लोग भी इस मुश्किल समय के दौरान संघर्ष कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में कई क्रिकेटर्स भी मदद के लिए आगे आए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उनमें से एक हैं, जो इस मुश्किल समय में लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

इरफान और उनके भाई यूसुफ पठान संघर्ष कर रहे लोगों की और फ्रंटलाइन वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं और अब इरफान ने एक बड़ा फैसला लिया हैं। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान ने चैरिटी के लिए सोशल मीडिया अभियान से की गई अपनी सारी कमाई को दान करने का फैसला लिया है। इरफान और यूसुफ ने भी खाना और राशन का दान किया है और अब तक 90 हजार परिवार की मदद की है। इसके अलावा पठान क्रिकेट एकेडमी ने साउथ दिल्‍ली में कोविड से प्रभावित लोगों को मुफ्त में खाना उपलब्‍ध करवाया।

Next Post

Bhuvneshwar Kumar अब नहीं खेलना चाहते हैं Test क्रिकेट, ये है बड़ी वजह!

Sat May 15 , 2021
नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम (India’s tour of England) में नहीं चुना गया है। इस दौरे पर टीम इंडिया पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट की सीरीज होगी। इंग्लैंड में स्विंग गेंदबाजी […]