खेल

ISSF Shooting World Cup: भारत ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल टीम स्पर्धा में जीता रजत पदक

नई दिल्ली। भारतीय निशानेबाजों (Indian Shooters) का यहां के डॉ कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में चल रहे आईएसएसएफ शूटिंग विश्व कप (ISSF Shooting World Cup) में शानदार प्रदर्शन जारी है। भारत (India) ने आज रविवार को 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल टीम स्पर्धा (25 Meter Rapid Fire Pistol Team Competition) में रजत पदक जीता।

विजयवीर सिंधु, गुरप्रीत सिंह और आदर्श सिंह की भारतीय टीम को 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल टीम स्पर्धा के फाइनल में अमेरिका के हाथों हार का सामना करना पड़ा।


इससे पहले शनिवार को 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में विजयवीर और तेजस्विनी की भारतीय जोड़ी ने स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने हमवतन गुरप्रीत सिंह और अभिज्ञान अशोक पाटिल को एकतरफा फाइनल में 9-1 से हराया था।

भारत वर्तमान में 13 स्वर्ण सहित 28 पदक जीतकर टूर्नामेंट के अंकतालिका में शीर्ष पर बना हुआ है। संयुक्त राज्य अमेरिका चार स्वर्ण, तीन रजत और एक कांस्य पदक के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि इटली दो स्वर्ण और दो कांस्य पदक के साथ तीसरे और डेनमार्क दो स्वर्ण और एक कांस्य के साथ चौथे स्थान पर है।

Share:

Next Post

देश भर में अब तक 6 करोड़ से अधिक लोगों को लगी Corona Vaccine

Sun Mar 28 , 2021
नई दिल्ली । कोरोना (Corona) के खिलाफ भारत ने रविवार को एक और उपलब्धि हासिल कर ली। देश में कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए अबतक कुल छह करोड़ से अधिक कोरोना के टीके (Corona vaccines) दिये जा चुके हैं। पांच करोड़ से अधिक लोगों ने कोरोना (Corona) का पहला या दोनों टीका (Vaccination) लगवा […]