जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

रात में हुई बारिस, दिन में बढ़ी उमस

  • बदल छटने के बाद बढ़ेगी ठंड

जबलपुर। शहर में ठंड पर मानसून का असर पड़ रहा है। अरब सागर और बंगाल की खाड़ी में चक्रवातीय हलचल से लगातार बादल मंडराते नजर आये और मध्यरात्रि शहर में बरसे, जिससे सुबह होते-होत उमस बढ़ गई और लोगों को हल्की गर्मी का एहसास हुआ, हालांकि दोपहर तक बादल छटने लगे थे। मौसमविदे की माने तो बादल छटते ही तेजी से ठंड बढ़ेगी और कोहरा भी छायेगा।
मौसम में आये बदलाव केे कारण चार-पांच दिन पहले तक महसूस हो रही सर्दी अचानक से कम हो गई है। रविवार को पूरे दिन बादल और धुंध ने शहर को घेरे रखा। इसके कारण दृश्यता भी कम थी। वहीं रात में हुई बारिस ने सुबह उमस को बढ़ा दिया। रात में पारा सामान्य से पांच डिग्री सेल्सियस से ऊपर निकल गया। इसके कारण रात में भी सर्दी का असर कम रहा। अधिकतम तापमान 29.3 डिग्री दर्ज किया गया। ये सामान्य से एक डिग्री ज्यादा था। न्यूनतम तापमान 20.3 डिग्री रेकॉर्ड किया गया। ये सामान्य से पांच डिग्री ज्यादा था।

Share:

Next Post

जागृति हनुमान मंदिर की दानपेटी से राशि चोरी

Mon Nov 22 , 2021
माढ़ोताल आईटीआई चुंगी नाका के समीप वारदात, लोगों में आक्रोश जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्रातंर्गत आईटीआई चुंगीनाका के समीप स्थित जागृति हनुमान मंदिर में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर दानपेटी उखाड़ी और उसे पीछे ले जाकर उसमें रखी करीब 40 से 50 हजार रुपये की नगदी चुरा ली। इसके बाद आरोपियों ने दानपेटी को मंदिर […]