मनोरंजन

फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम अगली फिल्म में एक साथ काम करेगी। जैकलीन और यामी अब फिल्म ‘भूत पुलिस’ का हिस्सा होगी। दोनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक पवन कृपलानी हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और अक्षय पुरी हैं। फिल्म की शूटिंग धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में होगी। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।
तरण आदर्श ने गुरुवार को ट्वीट किया-‘जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर हैं। फिल्म पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में फिल्माया जाएगा।’
फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अभिनेता सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ में काम करेंगे। हालांकि रियल लाइफ में सैफ और अर्जुन को अक्सर पार्टी करते देखा जाता है। फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग इस साल के आखिरी में शुरू होगी। फिल्म में फातिम सना शेख और अली फजल भी होंगे। फिल्म ‘भूत पुलिस’ का फर्स्ट लुक पिछले साल अली फजल ने सोशल मीडिया पर जारी किया था। निर्देशक पवन कृपलानी ने फोबिया और रागिनी एमएमएस जैसी फिल्में बनाई हैं।
जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ एक्शन फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा जैकलीन फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं अभिनेत्री यामी गौतम फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी।  अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर एक क्रॉस बॉर्डर फिल्म में दिखाई देंगे। सैफ अली खान की बात करें तो वह इस साल के शुरू में फिल्म तानाजी और जवानी जानेमन में नजर आए थे। हाल में फिल्म दिल बेचारा में सैफ अली खान ने कैमियो किया है।

Next Post

कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन भारी गिरावट के साथ खुले शेयर बाजार

Fri Sep 4 , 2020
मुम्बई। कमजोर ग्लोबल संकेतों के बीच कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में घरेलू शेयर बाजार के दोनों प्रमुख बेंचमार्क भारी गिरावट के साथ खुले। शुरुआती सत्र में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 746.27 अंक यानी 1.91 फीसदी की कमजोरी के साथ 38,244.67 के स्‍तर पर […]