मनोरंजन व्‍यापार

धोखाधड़ी केस में फंसी Jacqueline Fernandez, ईडी के सामने नहीं हुईं पेश

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय Enforcement Directorate (ED) के सामने पेश होना था. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में ईडी(ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को पूछताछ के लिए समन भेजा था. लेकिन एक्ट्रेस ईडी(ED) ऑफिस बयान दर्ज कराने के लिए शनिवार को नहीं पहुंचीं.
ईडी (ED) के अधिकारियों ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को 25 सितंबर को दिल्ली ऑफिस में पेश होने को कहा था, लेकिन उनकी गैर मौजूदगी ने एक्ट्रेस पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने ईडी के अधिकारियों से पूछताछ को पोस्टपोन करने की अपील की थी या नहीं. इससे पहले ईडी ने इस केस के सिलसिले में जैकलीन का बयान 30 अगस्त को दर्ज किया था. सूत्रों के मुताबिक, ईडी ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच पैसों की कोई लेन-देन हुई थी.


सुकेश चंद्रशेखर पर एक कारोबारी से एक साल के अंदर 200 करोड़ की जबरन वसूली का आरोप है. उसके खिलाफ 20 से ज्यादा रंगदारी के अन्य मामले दर्ज हैं. वो जेल के अंदर से भी एक रैकेट चला रहा है.
ईडी ने सुकेश की साथी लीना मारिया पॉल के घर पर छापा मारा था. पुलिस को इस केस में लीना के जुड़े होने का शक था. लीना ने कई फिल्मों में काम किया है. वे ज्यादातर मलयाली मूवीज में नजर आई हैं. वे जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे का हिस्सा थीं. इस केस में सुकेश के अलावा उनकी पत्नी, 4 अन्य साथी और कुछ जेल के अधिकारियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.
वहीं बात करें जैकलीन के वर्कफ्रंट की तों, वे आजकल म्यूजिक वीडियोज में ज्यादा नजर आती हैं. पिछले दिनों आया उनका गाना पानी पानी जबरदस्त हिट हुआ था. जैकलीन की हालिया रिलीज फिल्म भूत पुलिस है. इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम भी अहम रोल में दिखे थे. जैकलीन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं.

Share:

Next Post

हार्दिक पांड्या के T20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने पर उठे सवाल, बुरी तरह भड़का ये दिग्गज

Sat Sep 25 , 2021
नई दिल्ली: टीम इंडिया (Teem India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पूरी दुनिया में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते मशहूर हैं. पांड्या एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी मुकाबले को सिर्फ कुछ ही गेंदों में पलट सकते हैं. आने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में वो टीम इंडिया की एक […]