मनोरंजन

Janhvi Kapoor हुईं Oops मोमेंट का शिकार, कार में बैठते हुए खुली शर्ट की बटन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मासूम चेहरा और उनका चुलबुली स्वभाव उनके फैंस और को-स्टार्स को बहुत पसंद आता है. शूटिंग के बीच में वक्त मिलने पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) खूब एन्जॉय करती हैं और शरारतें भी करती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की सामने आई तस्वीरों में वो जिम से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. कार में बैठते समय जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की शर्ट की बटन खुल गई हैं, जिसकी वजह से उनकी ब्रा रिवील हो रही है. ऐसे में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और ये गलती कैमरे में कैद हो गई. फैंस ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरें देखते ही उनकी ये गलती पकड़ ली है. पोस्ट पर कमेंट कर के फैंस इस चूक की ओर इशारा कर रहे हैं.


बता दें, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने रूटीन जिम सेशन को पूरा कर के बाहर निकल रही थीं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक-ग्रे पैंट्स कैरी किए हैं. उन्होंने इसके साथ स्पोर्ट्स शूज पहने हैं. अपने इस कैजुअल लुक को वो बखूबी फ्लॉन्ट कर रही हैं. वैसे जाह्नवी कभी भी अपने पिलाटे सेशन मिस नहीं करती हैं. इसलिए ही वो बारिश में भी जिम पहुंचीं.
एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) के जरिए की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दोस्ताना-2’ (Dostana 2), ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) और ‘मिली’ (Mili) जैसी फिल्में शुमार हैं.

 

Share:

Next Post

अब सागवान के पेड़ों से निगम करेगा लाखों की कमाई

Thu Sep 23 , 2021
ट्रेंचिंग ग्राउंड में सागवान के एक लाख पौधे लगाए इन्दौर में पौधे कम पड़े तो देवास, बागली, बरोठा और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों से भी बुलवाए इन्दौर। ट्रेंचिंग ग्राउंड (Trenching Ground) के बड़े हिस्से में खाली पड़ी निगम की जमीन पर एक लाख सागवान के पौधे लगाने का काम पूरा कर लिया गया है और वन […]