देश मनोरंजन

Jasprit Bumrah क्या इस अदाकारा के साथ सात फेरे लेने जा रहे है

 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंडियन क्रिकेट टीम (Indian cricket team) में अपनी दमदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में इस धाकड़ गेंदबाज को लेकर खबर है कि वो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो बुमराह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) से कुछ दिनों की छुट्टियां मांगी थी और उसके बाद उन्हें रिलीज की अनुमति भी मिल चुकी है. यही कारण रहेगा की वो अब इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. बुमराह ने बीसीसीआई के समक्ष अपने निजी कारणों के चलते चौथे टेस्ट मैच में शामिल न होने को लेकर रिलीज की एप्लीकेशन डाली थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे की ऐसा वो किसी इंजरी के कारण कर रहे है।


बुमराह की शादी का खुलासा किया BCCI अधिकारी ने
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बुमराह के शादी की बात का खुलासा सरेआम किया है.इस अधिकारी के अनुसार, बुमराह इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं और इसीलिए वो छुट्टी पर रहेंगे. उन्होंने आगे ये भी बताया कि बुमराह इस हफ्ते तक वैवाहिक बंधन में बंध सकते हैं.

सबसे चौकाने वाली बात तो ये है कि छुट्टी के बाद की साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) भी वेकेशन प्लान कर चुकी हैं. इस बात की जानकारी खुद अनुपमा ने अपने सोशल अकाउंट पर फैंस को दी है. अभिनेत्री अनुपमा और बुमराह के एक साथ काम से ब्रेक लेने को लेकर तो अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या ये दोनों ही तो आपस में शादी नहीं कर रहे हैं।
वास्तव में अनुपमा ने मंगलवार (2 march) को एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘हैपी हॉलीडे टू मी.’ इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुए इमोजी भी शेयर की. इसी दौरान बुमराह ने भी बीसीसीआई से रिलीज की रिक्वेस्ट डाली थी. तो इन दोनों बातो को लोगों के द्वारा जोड़ा जा रहा है हालांकि, इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बुमराह की गिनती सबसे तेज विकट लेने वाले गेंदबाजों में होती है और वो भारत के दूसरे नंबर बॉलर है। वर्तमान में बुमराह के काम कि बात करे तो अभी इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में रेस्ट करने को कहा गया था. बाद में उनकी तीसरे टेस्ट में वापसी हुई लेकिन इस मैच में वो अपनी गेंदबाजी से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. बुमराह के बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हें साल 2018 में आईसीसी की टेस्ट और वनडे टीम में शामिल किया गया था।


25 साल की अनुपमा (Anupama Parameswaran) तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वो टॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं. अभिनेत्री का नाम काफी वक्त से बुमराह के साथ जोड़ा जा रहा है. पिछले दिनों ही दोनों के डेटिंग की कुछ खबरें आई थीं, लेकिन बुमराह और अनुपमा ने खुद कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. ऐसे में लोगो का इन दोनों बात को जोड़ना स्वाभाविक ही है।

Share:

Next Post

Ease of Living Index 2020 : देश में बेंगलुरु, पुणे, अहमदाबाद रहने के लिहाज से सबसे बेहतर

Thu Mar 4 , 2021
नई दिल्ली । देश में रहने के लिहाज से बड़े शहरों में बेंगलुरु, पुणे और अहमदाबाद सबसे बेहतर शहर हैं। केन्द्र सरकार की ओर ‘ईज ऑफ लिविंग’ यानी ‘जीवन जीने की सुगमता’ सूचकांक में जारी शहरों की सूची में शिमला छोटे शहरों में सबसे अच्छा शहर है। आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह […]